main page

काजोल की बहन ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, हाथों से यूं ढके प्राइवेट पार्टस

Updated 11 October, 2018 05:48:36 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, तनीषा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में तनीषा टॉपलेस होकर बोल्ड पोज देती नजर आ रही है। तस्वीरों में तनीषा अपने प्राइवेट पार्टस अपने हाथों और बालों से ढकती दिख रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, तनीषा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में तनीषा टॉपलेस होकर बोल्ड पोज देती नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में तनीषा अपने प्राइवेट पार्टस अपने हाथों और बालों से ढकती दिख रही है। तस्वीर पोस्ट करते हुए तनीषा ने लिखा है कि अगर आप खुद में कुछ भी ब्यूटीफुल नहीं पाते तो आप मिरर के सामने खड़े हो जाएं। मेरे मिरर को कुछ भी एक्सप्लेन करने की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने दुनिया को गुडमॉर्निंग करते हुए आज सुबह इस तस्वीर को पोस्ट किया। 

 

Bollywood Tadka

 

 बता दें कि आजकल तनीषा अपनी फिटनेस पर भी बहुत ध्यान दे रही हैं। यही कारण है कि वे अपनी फिटनेस वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। तनीषा ने बेशक बॉलीवुड में फिल्में की हैं लेकिन अपनी मां और बहन की तरह वे बॉलीवुड में अपने पैर जमाने में कामयाब नहीं हो पाईं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

tanishaa mukerjihot pictureskajol

loading...