main page

कोरोना के चलते 2 दिन से एडमिट हैं बाहुबली के कटप्पा, टीवी के बाघा से लेकर ईशा गुप्ता की रिपोर्ट भी आई पाॅजिटिव

Updated 10 January, 2022 10:57:05 AM

कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। कोरोना के बढ़ते केस हर किसी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में बाघा यानि तन्मय वेकारिया, एक्ट्रेस

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। कोरोना के बढ़ते केस हर किसी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बाघा यानि तन्मय वेकारिया, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, 'बिग बॉस 15' फेम विशाल कोटियन और 'बाहुबली' के कटप्पा यानी सत्यराज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 


Bollywood Tadka
तन्मय वेकारिया ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। तन्मय ने लिखा- 'सभी बातों का ध्यान रखने के बाद भी मेरी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसलिए मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट जरूर करा लें। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और तन्मय के जल्द ठीक की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इसके अलावा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है। ईशा ने लिखा- ठीक तरह से प्रिकॉशन्स लेने के बाद भी मैं कोरोना वायरस की शिकार हो गई हूं। मैं कोरोना के सभी प्रोटोकॉल्स का ठीक तरह से पालन कर रही हूं और मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। मुझे यकीन है कि मैं पूरी मजबूती के साथ वापसी करूंगी और इनसब से बाहर निकलूंगी। कृपया आप लोग भी सेफ रहें और अपना मास्क लगाए रहें. अपना और दूसरों का अच्छी तरह से ध्यान रखें। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं।

Bollywood Tadka
'बिग बॉस 15' फेम विशाल कोटियन ने भी पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी है। विशाल ने लिखा- मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझ में कोई लक्ष्ण नहीं हैं और ठीक फील कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स द्वारा बताये गये प्रोटोकॉल भी फॉलो कर रहा हूं। हेल्थ अपडेट देने के बाद उन्होंने उनके सपंर्क में आये लोगों से टेस्ट कराने के लिये कहा है और इसके साथ ही सुरक्षित रहने की सलाह भी दी।

Bollywood Tadka
'बाहुबली' के कटप्पा यानी सत्यराज कुछ दिनों पहले शूटिंग में बिजी थे। इसी दौरान वो कोरोना पॉजिटिव हो गए। घर में आइसोलेशन के दौरान सत्यराज की तबीयत और ज्यादा खराब होती गई। एक्टर की बिगड़ती हालत के चलते घरवाले उन्हें चेन्नई स्थित एक अस्पताल लेकर पहुंचे और फौरन एडमिट करवाया। सत्यराज 7 जनवरी से ही अस्पताल में भर्ती हैं। सत्यराज पिछले दो दिनों से अस्पताल में हैं लेकिन अभी तक उनकी कोई हेल्थ अपडेट नहीं आई है।

Bollywood Tadka


tanmay vekariavishal kotianesha guptaSathyarajtestedcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...