main page

गौतम गुलाटी के बाद अब ‘तनु वेड्स मनु’ के निर्देशक आनंद एल राय को कोरोना ने बनाया अपना शिकार, हुए क्वारंटाइन

Updated 31 December, 2020 03:13:17 PM

साल 2020 महज कुछ घंटों में सबको अलविदा कहना वाला है, लेकिन इस साल की शुरूआत में फैला कोरोना वायरस जाने का नाम ही नहीं ले रहा। ये खतरनाक वायरस अब तक कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में इस वायरस ने तनु वेड्स मनु फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय का अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए फैंस को दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 महज कुछ घंटों में सबको अलविदा कहना वाला है, लेकिन इस साल की शुरूआत में फैला कोरोना वायरस जाने का नाम ही नहीं ले रहा। ये खतरनाक वायरस अब तक कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है। अब हाल ही में इस वायरस ने तनु वेड्स मनु फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय का अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए फैंस को दी है।

Bollywood Tadka


आनंद एल राय ने ट्वीट कर बताया, 'आज मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकला है। बस आपको बताना चाहता हूं कि मुझे कोई लक्षण महसूस नहीं हो रहा है और मैं ठीक हूं। अधिकारियों के निर्देश के बाद मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। जो कोई भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उन्हें सलाह है कि वह खुद को क्वारंटीन में रखे और सरकार द्वारा बताए गए नियमों का पालन करें। समर्थन के लिए धन्यवाद।'

 


बता दें डायरेक्टर ने अभी बीते बुधवार को ही फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म की है। आनंद ने साल अपने करियर की शुरूआत साल 2007 में फिल्म फिल्म स्ट्रैंजर्स से की थी। इसके बाद उन्होंने तनु वेड्स मनु, रांझणा, तनु वेड्स मनु: रिटर्न्स और जीरो जैसी मशहूर फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

Bollywood Tadka


 

: suman prajapati

Tanu Weds Manudirectoranand l raicorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...