main page

विवादों के बीच स्टाइलिश अंदाज में परिवार के साथ इवेंट में पहुंची तनुश्री, सामने आईं तस्वीरें

Updated 15 October, 2018 01:31:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों नाना पाटेकर के ऊपर लगाए आरोप को लेकर काफी चर्चा मे हैं। वहीं इन विवादों के बीच हाल ही में तनुश्री की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों नाना पाटेकर के ऊपर लगाए आरोप को लेकर काफी चर्चा मे हैं। वहीं इन विवादों के बीच हाल ही में तनुश्री की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, तनुतश्री बीती रात अपने परिवार के साथ एक इंडिया ईवेंट में शामिल हुईं थी। इस दौरान वह व्हाइट कलर का सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं इसके साथ उन्होंने ब्लू दुप्पटा मैच किया था। इस  इवेंट में तनुश्री के साथ उनकी छोटी बहन इशिता दत्ता और उनके पति वत्सल सेठ एक साथ दिखे। तीनों मे कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। इस दौरान तनुश्री मीडिया के सवालों से भी बचतीं दिखीं। 

 

Bollywood Tadka

 

पिछले दिनों ही तनुश्री और उनके वकील नितिन सतपूते ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में जा कर नाना पाटेकर , गणेश आचार्य समेत दो और आरोपियों के शिकायत दर्ज करने के बाद इन सबके खिलाफ जांच करने की बात कही है। साथ ही वकील ने ओशिवारा पुलिस थाने में प्रार्थना पत्र दायर किया है। इसके साथ तनुश्री ने नाना व अन्य आरोपियों के नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि तनुश्री ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते नाना पाटेकर पर बदतमीजी का आरोप लगाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान सेट पर नाना पाटेकर उनके साथ बदसलूकी करते हुए उनका यौन शोषण किया था।
 

: Neha

tanushree duttavatsal sethwifeIshita Duttadreamdandiyaeventlatest pictures

loading...