main page

B'day spcl: खास पहचान नहीं बना पाईं तनुश्री दत्ता, एक एलीगेशन ने मचा दिया था इंडस्ट्री में हडकंप

19 March, 2020 10:49:32 AM

बोल्डनेस से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का आज बर्थडे है। आज एक्ट्रेस पूरे 36 साल की हो गईं हैं। भले ही आज तनुश्री फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर हैडलाइन्स में बनीं ही रहती हैं। एक्ट्रेस ने उस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हडकंप मचा दिया था, जब उन्हें नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए भारत में ''मीटू'' की शुरुआत की थी। उसके बाद तनुश्री खूब सुर्खियों में रहने लगीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बोल्डनेस से चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का आज बर्थडे है। आज एक्ट्रेस पूरे 36 साल की हो गईं हैं। भले ही आज तनुश्री फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी विषय को लेकर हैडलाइन्स में बनीं ही रहती हैं। एक्ट्रेस ने उस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हडकंप मचा दिया था, जब उन्हें नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए भारत में 'मीटू' की शुरुआत की थी। उसके बाद तनुश्री खूब सुर्खियों में रहने लगीं।

Bollywood Tadka

19  मार्च 1984 को जमशेदपुर में जन्मी तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'आशिक़ बनाया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में एक्ट्रेस इमरान हाश्मी के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे। इस फिल्म ने तनुश्री को रातों रात फेमस बना दिया। तनुश्री ने तकरीबन 14 फिल्मों में काम किया, लेकिन इन फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने का बाद भी उन्हें खास मुकाम हासिल नहीं हो पाया। एक्ट्रेस को साल 2010 में आखिरी बार रामा द सर्वाइवर में देखा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया रहने लगीं।

Bollywood Tadka

साल 2018 में तनुश्री ने इंडस्ट्री में उस वक्त हडकंप मचा दिया, जब उन्होंने मशहूर एक्टर नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर यौण शोषण का आरोप लगाया। इस दौरान एक्ट्रेस मीटू अभियान के चलते खुलकर अपनी बात लोगों में रख पाई।

Bollywood Tadka
तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए कहा था, साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की और उनके साथ ही नहीं बल्कि कई हीरोइनो का शोषण किया था। ये खुलासा करने के बाद एक्ट्रेस अमेरिका चली गईं।

Bollywood Tadka

तनुश्री के इस आरोप को नाना पाटेकर ने गलत ठहराया। उन पर लगे इस गंभीर आरोपों को पिछले साल जून में बंद कर दिया था। पुलिस रिपोर्ट में इस शिकायत को गलत करार दिया गया था। वहीं हाल ही में नाना पाटेकर की एनजीओ 'नाम फाउंडेशन' ने  तनुश्री दत्ता पर 25 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा लगाया है। 
 

Bollywood Tadka


Tanushree DuttaBirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...