main page

तनुश्री दत्ता ने आसाराम बापू से की नाना पाटेकर की तुलना, पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की रखी मांग

09 January, 2020 12:12:43 PM

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में तनु ने नाना पाटेकर की तुलना आसाराम बापू से कर दी, जिन्हें 2018 में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का दोषी पाया गया था।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में तनु ने नाना पाटेकर की तुलना आसाराम बापू से कर दी, जिन्हें 2018 में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का दोषी पाया गया था। इसके अलावा तनु ने उन बॉलीवुड स्टार्स को भी खरी-खोटी सुनाई, जिन्होनें कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के आरोपी होने के बाद भी उनके साथ काम किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें, तनुश्री मुंबई में अपने वकील नितिन सतपुते के साथ मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

Bollywood Tadka, Tanushree Dutta Images

उन्होंने एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत के संबंध में मुंबई पुलिस द्वारा दायर बी-समरी रिपोर्ट के खिलाफ एक विरोध याचिका दायर की। ओशिवारा पुलिस ने बी-समरी रिपोर्ट इस वजह से दायर की थी, क्यूंकि जांच में उनके दावों का कोई सबूत सामने नहीं आया था। पुलिस इस आधार पर मामले को बंद करने की मांग कर रही थी। अक्टूबर 2018 में, तनुश्री ने एक शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने नाना पाटेकर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

Bollywood Tadka, Tanushree Dutta Images

मामले में सह आरोपी के रूप में डायरेक्टर राकेश सारंग, प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी और फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का नाम भी शामिल है। तनुश्री ने कहा, "यदि आपके पास पैसा है, तो आपको न्याय और सम्मान मिलेगा लेकिन अगर आपके पास पैसा नहीं है तो आपको वह नहीं मिलेगा।" उनके पास पैसा है और उन्हें वह पैसा फाउंडेशन से मिला है। वह गरीब किसानों के उत्थान के नाम पर कॉर्पोरेट सेक्टर्स से करोड़ों रुपये इकट्ठा करते हैं। उन्होंने एक छोटे से घर में रहने वाले गरीब आदमी के रूप में अपनी छवि बनाई है। यह एक बड़ा झूठ है और वह यह सब दिखाने के लिए करते हैं।”

Bollywood Tadka, Tanushree Dutta Images

तनुश्री ने यह भी कहा, “लोगों को बेवकूफ बनाना बहुत आसान है। आपको बस एक सफेद गांधी टोपी और सफेद कुर्ता पहनना होगा। आसाराम बापू ने भी सफेद कुर्ता पहना था। वह एक मंदिर के सामने हाथ जोड़ते थे और फिर वह संत बन गए। कौन जाँच रहा है कि क्या वह (नाना पाटेकर) वास्तव में किसानों को पैसा दे रह हैं या नहीं? कुछ महीने पहले, मैंने सुना कि वह बाढ़ पीड़ितों के लिए 500 घर बना रहे हैं। कौन जाँच कर रहा है? कल, मैं कहूंगी कि मैं टिम्बकटू की रानी हूं, मैंने चंद्रमा पर बड़ा घर बनाया है और मैंने एलियंस के लिए 500 घर बनाए हैं, क्या आप मुझ पर विश्वास करेंगे? उन्होंने 500 घर बनाने के लिए सिर्फ फंड लिया होगा, लेकिन हम उन लोगों की जांच ही नहीं करते, जो गैर सरकारी संगठन चला रहे हैं।”

Bollywood Tadka, Tanushree Dutta Images

तनुश्री और उनके वकीलों ने कहा कि उन्होंने अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट के साथ एक विरोध याचिका दायर की है, और पहली सुनवाई 17 जनवरी को होने वाली है। तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने एफआईआर में शामिल नामों की जांच और उन लोगों का नार्को-एनालिसिस टेस्ट कराने की मांग करते हुए केस को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर करने और एक्ट्रेस को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की।


Tanushree DuttaNana PatekarMeeTooAsaram BapuNitin SatputeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...