main page

आरोप लगाने के बाद अब तनुश्री ने नाना और गणेष के खिलाफ पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

Updated 07 October, 2018 11:26:58 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। वहीं हाल ही में अब तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। वहीं हाल ही में अब तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो  इस शिकायत में नाना के साथ ही गणेश आचार्य का नाम भी शामिल है। हालांकि, यह महज शिकायत है न कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री के साथ ये सब साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान हुआ था।   वहीं इस आरोप के बाद नाना पाटेकर का भी बयान आ चुका है। उन्होंने कहा है कि वो तनुश्री को लीगल नोटिस भेजेंगे।

Bollywood Tadka

फिलहाल वो जैसलमेर में 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो 7-8 तारीख को मुंबई लौटेंगे और फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पूरी सच्चाई बताएंगे। इस मामले के सामने आते ही तनुश्री के समर्थन में कई स्टार्स आगे आए हैं। तो कुछ इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। 

: Neha

tanushree duttanana patekarcontroversypolice complaint

loading...