main page

#MeToo: झूठे साबित हुए तनुश्री दत्ता के आरोप, नहीं मिला नाना पाटेकर के खिलाफ कोई भी सबूत

15 May, 2019 03:38:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के एक मीटू मूवमेंट ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उन्होंने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 7 महीने पहले तनुश्री ने आरोपियों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। अब पुलिस मामले को आगे नहीं बढ़ा पा रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के एक मीटू मूवमेंट ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उन्होंने नाना पाटेकर और गणेश आचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 7 महीने पहले तनुश्री ने आरोपियों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। अब पुलिस मामले को आगे नहीं बढ़ा पा रही है। यह घटना साल 2008 की है जब तनुश्री, नाना पाटेकर के साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर एक डांस नंबर शूट कर रही थीं। पुलिस के अनुसार, उन्होंने तकरीबन 12 से 15 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं, इसमें सलमान खान के साथ मूवी जय हो में काम कर चुकी एक्ट्रेस डेजी शाह भी शामिल हैं। 

 

Bollywood Tadka


डेजी उस समय गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं। पुलिस की मानें तो गवाहों में ज्यादातर बैकग्राउंड डांसर और सेट पर उस समय मौजूद रहे कर्मचारी हैं। इनमें से किसी का भी स्टेटमेंट तनुश्री के आरोपों का समर्थन नहीं करता। डेजी शाह ने नवंबर में अपना बयान दर्ज कराया था। 

 

Bollywood Tadka


डेजी शाह का कहना है कि वो ऐसी किसी घटना को याद नहीं कर पा रही हैं। कई सारे गवाहों के बयान रिकॉर्ड करने के बावजूद पुलिस को ऐसा नहीं लग रहा कि कोई भी तनुश्री के आरोपों का समर्थन कर रहा है। सभी का यही कहना है कि शूटिंग में देर हुई थी लेकिन यौन शोषण की बात याद नहीं। वहीं तनुश्री का कहना है कि पुलिस को यह पता लगाना चाहिए कि गवाह कौन हैं और वे किसकी ओर हैं। उन्होंने ये भी कहा कि गवाहों को नाना पाटेकर की ओर से धमकियां मिल रही हैं। 


Tanushree DuttaNana PatekarCaseWitnessBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...