main page

ऑफ शॉल्डर ड्रेस में तापसी का Swag, मुस्कुराते हुए दिए क्यूट पोज

Updated 30 May, 2019 04:45:51 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म ''गेम ओवर'' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में तापसी लीड रोल में है। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में फिल्म की टीम के साथ तापसी पन्नू भी पहुंची। ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची तापसी का लुक देखने लायक था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'गेम ओवर' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में तापसी लीड रोल में है। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में फिल्म की टीम के साथ तापसी पन्नू भी पहुंची। ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची तापसी का लुक देखने लायक था।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान तापसी ने यैलो और पर्पल कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ तापसी ने बालों का बन बनाया हुआ था और साथ में गॉगल्स लगाई हुई थी। इसमें उनका स्वैग लुक कमाल का लग रहा था। यहां तापसी ने मीडिया को हंसते हुए पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कुछ देर पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। तापसी पन्नू की फिल्म 'गेम ओवर' थ्रिलर फिल्म है, जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। 'गेम ओवर' अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म होगी।

 

Bollywood Tadka


उन्होंने 2015 में नयनतारा स्टारर तमिल पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म 'माया' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत 'इरावाकालम' है, जो जल्द ही रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

tapsee pannutralier launchgame overBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...