main page

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' ने रिलीज से पहले मचाया धमाल

25 February, 2020 04:22:19 PM

तापसी पन्नू कि आने वाली फिल्म थप्पड़ को लेकर भारत भर में अपनी मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन और तालियों के साथ सरहाना मिली रही है...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की अगली रिलीज 'थप्पड़' अब अपनी रिलीज के करीब है और फिल्म को मीडिया व दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है जो देश के विभिन्न शहरों में यह फिल्म देख चुके है।

 

थप्पड़ की विशेष स्क्रीनिंग
हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा और विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) सहित उद्योग के विभिन्न निर्देशकों ने दिल्ली, जयपुर और भोपाल में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अभिनीत थप्पड़ की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की है। फिल्म को इन शहरों में बहुत सराहना मिली है और कई लोगों ने इसे 'इस वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म' करार किया है।

 

दर्शकों को फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित
प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, 'अनुभव और मैं खुद फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से वास्तव में बेहद खुश है। अनुभव ने इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय को सरलता से संभाला है। हम इस शुक्रवार को दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हैं।'

 

28 फरवरी को फिल्म 'थप्पड़' रिलीज
वही, निर्देशक अनुभव सिन्हा कहते हैं, 'फिल्म में तापसी का परफॉर्मेंस शानदार है। एक टीम के रूप में हमने जो हासिल किया है, उस पर हमें गर्व है। दर्शकों को इस सप्ताह फिल्म दिखाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूँ।'अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़' (Thappad) 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है जिसका पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है।


ThappadTaapsee PannuVishal BhardwajBhushan Kumarभूषण कुमारविशाल भारद्वाजथप्पड़
loading...