main page

तारा सुतारिया और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप! डेटिंग के 4 साल बाद अलग हुई राहें

Updated 03 January, 2023 10:52:34 AM

नए साल 2023 की शुरुआत में लव बर्डस को लेकर नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। जहां कोई कपल अपनी बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं कोई अपने खराब रिश्ते की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है। खबरें सामने आ रही हैं  कि तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप हो गया है। तारा रणबीर कपूर के चचेरे भाई आदर

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल 2023 की शुरुआत में लव बर्डस को लेकर नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। जहां कोई कपल अपनी बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं कोई अपने खराब रिश्ते की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है। खबरें सामने आ रही हैं  कि तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप हो गया है। तारा रणबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन को कई सालों डेट कर रही थीं और उन्हें कपूर परिवार के कई फंक्शन्स में देखा गया था। हालांकि, अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है, लेकिन तारा और आदर ने इन सब खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Bollywood Tadka


रिपोर्टस के अनुसार,"आदर और तारा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों अभी भी दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे।" हालांकि, दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ है, इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है।

Bollywood Tadka


बता दें कि तारा को कपूर खानदान के हर छोड़े बड़े इवेंट में आदर के साथ देखा जाता था। हालांकि, एक्ट्रेस कपूर के हालिया क्रिसमस लंच में गायब रहीं। वह न ही वह रणबीर -आलिया की शादी में नजर आई थी। ऐसे में इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए उनके ब्रेकअप की अफवाहों को और हवा मिल रही है।


बता दें, तारा और आदर की मुलाकात साल 2018 में दीवाली पार्टी के दौरान हुई थी, दोनों एक कॉमेन फ्रेंड के जरिए मिले। हालांकि, चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है।


 

Content Writer: suman prajapati

Tara SutariaAadar JainbreakupdatingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...