main page

'तड़प' की प्रमोशन के दौरान तारा और अहान शेट्टी ने एंजॉय की गुजराती थाली, एक साथ चखा खाने का स्वाद

Updated 28 November, 2021 02:53:23 PM

एक्टर अहान शेट्टी और एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तड़प को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इसी बीच दोनों अगल-अगल जगहों पर जाकर अपनी फिल्म की प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स फिल्म की प्रमोशन के लिए गुजरात पहुंचे, जहां उन्होंने एक साथ गुजराती थाली का स्वाद चखा। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।गुजरात में प्रमोशन के दौरान तारा सुतारिया और अहान शेट्टी ने  अहमदाबाद में गुजराती थाली का आनंद लिया। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों एक

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अहान शेट्टी और एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तड़प को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इसी बीच दोनों अगल-अगल जगहों पर जाकर अपनी फिल्म की प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स फिल्म की प्रमोशन के लिए गुजरात पहुंचे, जहां उन्होंने एक साथ गुजराती थाली का स्वाद चखा। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


गुजरात में प्रमोशन के दौरान तारा सुतारिया और अहान शेट्टी ने  अहमदाबाद में गुजराती थाली का आनंद लिया। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों एक टेबल पर बैठ खाना खा रहे हैं। उनकी थाली में कई तरह के पकवान रखे नजर आ रहे हैं। एक साथ दोनों की ये तस्वीरें देखने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


  
बता दें इससे पहले हाल ही में तारा और अहान प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे थे, जहां दोनों एक साथ गंगा आरती करते नजर आए थे। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनीं फिल्म 'तड़प' एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जिसमे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले महीने यानि 3 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Tara SutariaAhan ShettyenjoysGujarati thaliTadap promoteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...