main page

'हीरोपंती 2' के प्रमोशन में जुटे टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया, ऑल ब्लैक लुक में स्टार्स ने जीता फैंस का दिल

Updated 22 April, 2022 12:00:06 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया इन दिनों फिल्म ''हीरोपंती 2'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। टाइगर और तारा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में दोनों को साजिद नाडियाडवाला के मुंबई ऑफिस पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया इन दिनों फिल्म 'हीरोपंती 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। टाइगर और तारा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में दोनों को साजिद नाडियाडवाला के मुंबई ऑफिस पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में टाइगर ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने शूज पहने हुए हैं। शेड्स से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं तारा ब्लैक फॉर्मल आउटफिट में दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। दोनों कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। टाइगर और तारा की ट्विनिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'हीरोपंती 2' को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में टाइगर और तारा के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी अहम रोल में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tara sutariatiger shroffspottedheropanti 2promotionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...