main page

व्हाइट नेट आउटफिट में तारा सुतारिया का कहर, डार्क मेकअप से किया लुक कम्पलीट

Updated 19 July, 2019 02:35:39 PM

फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। तारा हमेशा ही अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है। हाल ही में तारा आईटीसी इंगेज लैमिनेट परफ्यूम की लॉन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान तारा ने व्हाइट कलर की प्लाजो पैंट के साथ ऑफ शॉल्डर क्रॉप टॉप के उपर नेट का श्रग कैरी किया हुआ था।

मुंबई: फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। तारा हमेशा ही अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है। हाल ही में तारा आईटीसी इंगेज लैमिनेट परफ्यूम की लॉन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान तारा ने व्हाइट कलर की प्लाजो पैंट के साथ ऑफ शॉल्डर क्रॉप टॉप के उपर नेट का श्रग कैरी किया हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

ऑल व्हाइट लुक में तारा की लुक देखने लायक था। तारा के फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। तारा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मेकअप और लिप्स्टिक लगाई थी। उनके खुले बाल और क्यूट सी स्माइल फैंस को और भी दीवाना बना रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

तारा सुतारिया के काम की बात करें तो उन्होंने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा तारा अब सिध्दार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में दिखाई देंगी।

 

Bollywood Tadka

 

ये फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में रितेश देशमुख और राकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। तारा और सिध्दार्थ की इस फिल्म का निर्देशन मिलाप झवेरी कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

tara sutariaPerfume launch eventBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...