main page

बाॅयफ्रेंड संग 'बागी 3' की स्क्रीनिंग में पहुंची तारा, ब्लैक आउटफिट्स में दिए कपल गोल्स

Updated 06 March, 2020 09:02:55 AM

बाॅलीवुड के क्यूट कपल तारा सुतारिया और आदर जैन को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। चाहे कपल ने कभी अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशयल बात नहीं की,लेकिन मीडिया और पैपराजी अक्सर उन पर नजर रखते हैं। दोनों जब भी एक साथ स्पाॅट होते हैं तो हमेशा लाइमलाइट चुरा लेते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के क्यूट कपल तारा सुतारिया और आदर जैन को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। चाहे कपल ने कभी अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशयल बात नहीं की,लेकिन मीडिया और पैपराजी अक्सर उन पर नजर रखते हैं। दोनों जब भी एक साथ स्पाॅट होते हैं तो हमेशा लाइमलाइट चुरा लेते हैं।

Bollywood Tadka

वीरवार रात इश कपल को टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी 3' की स्क्रीनिंग पर देखा गया। इस दौरान तारा ब्लैक कलर का सैमी टाॅप मे दिखीं।

Bollywood Tadka

इस लुक में तारा बेहद ही बोल्ड दिख रही थीं। तस्वीरों में वह अपने फोन में बिजी दिखीं। वहीं आदर ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिखे।

Bollywood Tadka

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा हाल ही में  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में नजर आईं थीं। तारा जल्द ही फिल्म 'तड़प' में दिखेंगी। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'RX100'का हिंदी रीमेक है। फिल्म में तारा के अपोजिट सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं, जो इस फिल्म के जरिए डेब्यू करेंगे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

tara sutariaattendbaaghi 3screening boyfriendaadar jainTiger ShroffShraddha KapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...