main page

B'day spcl: सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं, एक बेहतरीन सिंगर भी हैं तारा सुतारिया, 7 साल की उम्र में शुरू किया था ये काम

19 November, 2020 11:57:28 AM

मल्टी टैलेंटेड, खूबसूरत और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया का आज बर्थडे है। 19 नवंबर को तारा अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा ने अपनी पहली फिल्म से साबित कर दिया था कि वो बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में देने वाली है।

  
बॉलीवुड तड़का टीम. मल्टी टैलेंटेड, खूबसूरत और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया का आज बर्थडे है। 19 नवंबर को तारा अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा ने अपनी पहली फिल्म से साबित कर दिया था कि वो बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में देने वाली है। आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइउ से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स...

Bollywood Tadka


तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 में हुआ था। तारा न सिर्फ बॉलीवुड की एक टैलेंटेड एक्ट्रेस ही हैं, बल्कि फिल्मों के साथ एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं।

Punjab kesari,  Tara Sutaria, Images

 

एक्ट्रेस ने क्लासिक बैले, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकी डांस लंदन में रॉयल अकादमी ऑफ़ डांस से सीखा है और उन्होंने बहुत खूबसूरत गाने भी गाए हैं। 

Punjab kesari,  Tara Sutaria, Images


तारा 7 साल की उम्र से एक प्रोफेशनल सिंगर के रूप में काम कर रही हैं और उन्होंने कई नेशनल और इंटरनेशनल म्यूजिक इवेंट में परफॉर्म किया है। तारा ने डिज्नी चैनल के साथ 2010-11 में वीडियो जॉकी के रूप में काम करना शुरू किया।

Punjab kesari,  Tara Sutaria, Images


उन्हें सिटकॉम 'द सूट लाइफ ऑफ करण और कबीर' (2012) और 'ओए जस्सी (2013) से पहचान मिली। बहुत कम लोगों को पता होगा कि तारा की एक जुड़वां बहन है, जिसका नाम पिया सुतारिया है। 

Punjab kesari,  Tara Sutaria, Images


तारा को आखिरी बार फिल्म 'मरजावां' में देखा गया था और इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'तड़प' की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस सुनील शेट्टी के बेटे अहान के साथ नजर आएंगी।

 

 

 

 

 


Tara SutariabirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...