main page

Spotted: ब्लू लुक में कियारा का ग्लैमरस अंदाज, शार्ट्स में छाईं राधिका-तारा

Updated 20 August, 2019 01:45:47 PM

बॉलीवुड स्टार्स जब भी कहीं स्पाॅट होते हैं वह एक स्टाइलिश एंट्री करते हैं। फैशनेबल दिखने के अलावा, बी-टाउन कपल अक्सर अपनी मनमोहक केमिस्ट्री से भी लोगों का ध्यान अपन ओर खींचते हैं। वहीं फैंस भी बॉलीवुड सेलेब्स को मस्ती भरे अंदाज में देखना पसंद करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स जब भी कहीं स्पाॅट होते हैं वह एक स्टाइलिश एंट्री करते हैं। फैशनेबल दिखने के अलावा, बी-टाउन कपल अक्सर अपनी मनमोहक केमिस्ट्री से भी लोगों का ध्यान अपन ओर खींचते हैं। वहीं फैंस भी बॉलीवुड सेलेब्स को मस्ती भरे अंदाज में देखना पसंद करते हैं। हाल ही में बाॅलीवुड की कुछ हसीनाओं की तस्वीरें सामने आईं हैं। आइए डालते हैं स्टार्स की तस्वीरों पर एक नजर....

Bollywood Tadka,कियारा आडवाणी इमेज, कियारा आडवाणी फोटो, कियारा आडवाणी पिक्चर 

कियारा आडवाणी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों की कियारा और अक्षय की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। हाल ही में कियारा की कुछ और तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की है। उनका यह लुक काफी कमाल लग रहा था। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। कियारा के चेहरे पर क्यूट स्माइल उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रही है। 

Bollywood Tadka,कियारा आडवाणी इमेज, कियारा आडवाणी फोटो, कियारा आडवाणी पिक्चर 

फिल्म की बात करें तो फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियो के बैनर तले 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' का निर्माण किया जाएगा, वहीं राघव लारेंस इस फ‍िल्‍म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में अक्षय किन्रर का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अलावा कियारा 'शेरशाह' और 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka,राधिका मदान इमेज,राधिका मदान फोटो, राधिका मदान पिक्चर,

राधिका मदान

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं। बीती शाम राधिका को बांद्रा के कैफे के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह ग्रे शर्ट और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक बूट्स कैरी किए थे। इस दौरान राधिका ने ब्लैक कलर का छोटा-सा पर्स कैरी किया था। 

Bollywood Tadka,राधिका मदान इमेज,राधिका मदान फोटो, राधिका मदान पिक्चर,

काम की बात करें तो राधिका ने टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुम से ही' से डेब्यू किया था। इस सीरियल में उनके किरदार का नाम ईशानी था। वहीं राधिका के बाॅलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'पटाखा' से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर थे। इसके अलावा राधिका इरफान और करीना की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में हैं। फिल्म राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। 

Bollywood Tadka,तारा सुतारिया इमेज,तारा सुतारिया फोटो, तारा सुतारिया पिक्चर 


तारा सुतारिया


एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने बहुत कम समय में लोगों के बीच अफनी पहचान बना ली है। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोमवार तारा को बांद्रा के मैटरिक्स ऑफिस के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान तारा डेनिम शाॅर्ट्स और शर्ट में दिखीं। इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की थी, जिसे उन्होंने अनपे कंधों पर रखा था। इसके साथ खुले बाल, मिनिमल और शेड्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।तारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,तारा सुतारिया इमेज,तारा सुतारिया फोटो, तारा सुतारिया पिक्चर 

काम की बात करें तो तारा अब जल्द ही मिलन लूथरिया की फिल्म 'RX 100' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी नजर आएंगे। तारा इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

: Smita Sharma

tara sutariakaira advaniradhika madanstylish cuesspottedbandramatrix officeBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...