main page

'कबीर सिंह' के हिट होने से इस एक्ट्रेस को लगा झटका, प्रीति के किरदार में कियारा नहीं थी पहली पसंद

30 June, 2019 11:51:54 AM

21 जून को रिलीज हुई फिल्म ''कबीर सिंह'' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

तड़का टीम. 21 जून को रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने शुरुआती 10 दिनों में ही 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। ऐसे में बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें अब अफसोस हो रहा है। दरअसल, मूवी में प्रीति के किरदार से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का यह रोल सबसे पहले तारा सुतारिया को ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने किन्हीं कारणों से यह फिल्म नहीं की और अब 'कबीर सिंह' की सफलता को लेकर पहली बार उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। आइए, जानते हैं क्या है तारा के दिल में...

Bollywood Tadka

 

'कबीर सिंह' सिनेमाघरों में छाई हुई है और जानकारों का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। दर्शकों को शाहिद कपूर और कियारा की एक्टिंग जबरदस्त लगी है। 

 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया को 'कबीर सिंह' में प्रीति के किरदार के लिए ऑफर किया गया था। लेकिन उन्होंने डेट इश्यू की वजह से मना कर दिया। इसके बाद मेकर्स ने कियारा से संपर्क किया। 

Bollywood Tadka

अब जब 'कबीर सिंह' सुपरहिट साबित हुई है तो लोगों ने तारा से इस फिल्म को नहीं करने का उन्हें कितना अफसोस है इस पर प्रतिक्रिया जानना चाही। इसके जबाव में तारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'कबीर सिंह' साउथ की सुपरहिट फिल्म की रीमेक है तो इसका हिट होना तय था। तारा को यह फिल्म नहीं करने का बिलकुल भी अफसोस नहीं है।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बता करें तो तारा जल्द ही एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मरजाबा' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अहान शेट्टी के साथ फिल्म 'RX100' में भी दिखाई देंगी। 


tara SutariaKabir SinghKiara Advani and Kabir SinghKiara Advani photosKabir Singh blockbuster filmTara Sutaria picture galleryBollywood latest newsEntertainment newsShahid KapoorMarjaavaanSiddharth MalhotraAhan ShettyRX100
loading...