main page

तारा सुतारिया से फैन ने पूछा 'हम शादी कब कर रहे हैं' तो एक्ट्रेस बोलीं 'पहले मैं आपसे मिलना चाहूंगी'

Updated 12 November, 2020 12:44:08 PM

एक्ट्रेस तारा सुतारिया कभी अपनी निजी लाइफ को लेकर और कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार एक्ट्रेस यूजर के सवाल का जवाब देने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

मुंबई. एक्ट्रेस तारा सुतारिया कभी अपनी निजी लाइफ को लेकर और कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार एक्ट्रेस यूजर के सवाल का जवाब देने को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फैन के सवाल का रिप्लाई किया है। तारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी और जिसपर फैन ने कमेंट करते हुए पूछा था-'तो हम शादी कब कर रहे हैं?' इस सवाल के जवाब में तारा ने कहा, 'पहले मैं आपसे मिलना चाहूंगी। तब तक लिखते रहिए मुझे। जब यह वायरस खत्म हो जाएगा और यह खतरनाक समय निकल जाएगा, तब हम मिलेंगे। क्या पता, आपके साथ ही मैं आगे बढूं।' एक्ट्रेस का यह जवाब खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो तारा ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में तारा के साथ अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आए थे। ये फिल्म कुछ खास नही कर पाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'मरजावां' में नजर आई। ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नही कर पाई लेकिन तारा ने अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

tara sutariareplyfanaskingweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...