main page

तारा सूतारिया के पास इन दिनों नहीं है फुरसत, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर कही ये बात

20 June, 2019 03:47:55 PM

तारा सुतारिया जिन्होंने ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, वह इसका हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली महसूस करती हैं, वह कहती हैं, "मुझे लगता है, SOTY 2 के साथ, मुझे एक ड्रीम लॉन्च मिला। और मुझे पता है कि सभी को ऐसा अवसर नहीं मिलता है और वह भी करियर की शुरुआत में जिसके लिए में खुदको भाग्यशाली मानती हूँ  और यह कहना गलत नहीं होगा के  यह निश्चित रूप से मेरे लाइफटाइम का अवसर था।

नई दिल्ली। तारा सुतारिया जिन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, वह इसका हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली महसूस करती हैं, वह कहती हैं, "मुझे लगता है, SOTY 2 के साथ, मुझे एक ड्रीम लॉन्च मिला। और मुझे पता है कि सभी को ऐसा अवसर नहीं मिलता है और वह भी करियर की शुरुआत में जिसके लिए में खुदको भाग्यशाली मानती हूँ  और यह कहना गलत नहीं होगा के  यह निश्चित रूप से मेरे लाइफटाइम का अवसर था।

 

पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही तारा के हाथ में और दो बड़ी फिल्मे आ चुकी थी, इसपे तारा का कहती है की , "मैं इस तथ्य को पहचानती  हूं कि यह सब  लोगों के साथ नहीं होता है कि आपकी पहली फिल्म के बाहर होने से पहले ही आप दो अन्य फिल्मों में व्यस्त हैं। इस तरह, मुझे लगता है की  बहुत भाग्यशाली हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं और मैंने आरएक्स 100 रीमेक पर काम करना शुरू कर दिया है।  मैं हमेशा ईमानदारी, मेहनत और लगन से अपना काम करती रहूंगी | हम यह कह सकते हैं कि मैं बेहद खुश हूं और बहुत व्यस्त हूं।



तारा सुतरिया सिद्धार्थ  मल्होत्रा के  साथ अपनी अगली फिल्म "मरजावां " मैं नजर  आएँगी, यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।


Tara SutariaStudent of the year2bollywood newsfilmy duniyaतारा सुतारियास्टूडेंट ऑफ द ईयर 2बॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...