main page

मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रहीं तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज, तस्वीर देख बॉयफ्रेंड आदर जैन ने किया ऐसा कमेंट

Updated 23 November, 2020 11:22:42 AM

एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें तारा ने  सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। हाल ही में तारा ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें तारा ने  सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। हाल ही में तारा ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में तारा मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही है। तस्वीर के साथ तारा ने आइसलैंड और सूरज का इमोजी भी शेयर किया है। तारा के बॉयफ्रेंड आदर जैन ने इस पर कमेंट कर लिखा-‘Legss’ फैंस भी इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो तारा ने  फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस    फिल्म 'मरजावां' में नजर आईं। तारा को इस फिल्म में खूब पसंद किया गया। तारा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

tara sutariasharesboldphotoboyfriendaadar jaincommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...