main page

रेस्टोरेंट के बाहर गॉर्जियस नजर आईं तारा और श्रुति, ऑफ शॉल्डर टॉप में दिखा आलिया का बोल्ड अवतार

Updated 12 January, 2020 05:24:50 PM

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इन दिनों सैफ अली खान की फिल्म में डेब्यू करने को लेकर सुर्खियों मेें हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया और श्रुति हासन का भी गॉर्जियस लुक देखने को मिला। एक्ट्रेसेस रेस्टोरेंट के बाहर की ये त

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला इन दिनों सैफ अली खान की फिल्म में डेब्यू करने को लेकर सुर्खियों मेें हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया और श्रुति हासन का भी गॉर्जियस लुक देखने को मिला। एक्ट्रेसेस रेस्टोरेंट के बाहर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान तारा सुतारिया प्रिंटेड कलर के क्रॉप टॉप और मैचिंग जैगिन्ग में फिट दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर राउंड शेप गॉग्लस और ओपन हेयर्स तारा के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर एक्ट्रेस श्रुति हासन का भी लुक कमाल का लग रहा है। इस दौरान श्रुति पिंक टॉप और ब्लैक जीन्स में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं, आलिया व्हाइट कलर के ऑफ शोल्डर स्किनफिट टॉप और ब्लू डेनिम में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। ब्लू कलर की शर्ट को एक्ट्रेस ने अपनी कमर पर टाइ किया हुआ है और ब्लैक कलर के सैंडल पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 ऑफ शोल्डर टॉप में से आलिया बैक पर बने टैटू को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इतना ही नहीं, चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई बन में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

tara sutariashruti haasanalaiaspottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...