main page

एक बार फिर रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड आदर संग दिखीं तारा, मीडिया को देख दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 26 October, 2019 04:58:47 PM

एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्मों के ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। तारा इन दिनों करीना कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं। आदर करीना और रणबीर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं। आए दिन इस कपल को एक-साथ देखा जाता है।

मुंबई: एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फिल्मों के ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। तारा इन दिनों करीना कपूर के कजिन आदर जैन को डेट कर रही हैं। आदर करीना और रणबीर की बुआ रीमा जैन के बेटे हैं। आए दिन इस कपल को एक-साथ देखा जाता है।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर फिर तारा और आदर साथ दिखाई दिए हैं। हाल ही में आदर और तारा को बांद्रा में स्पाॅट किया गया।  

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान तारा ग्रीन सूट में बेहद ही खूबसूरत दिखीं।  इसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बार उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। वहीं आदर ब्लैक शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। इन त्सनीरों में आदर और तारा दोनों ही एक-दूसरे कुछ दूरी बनाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस से उनकी झिझक साफ तौर पर देखी जा सकती है। तारा और आदर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं  
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ तेलगू फिल्म RX 100 के रीमेक में नजर आएंगी। वहीं आदर ने साल 2017 में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'कैदी बैंड' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

tara sutariaspottedbandrarumoured boyfriendaadar jainkareena kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...