main page

करीना के कजिन आदर संग लाॅन्ग ड्राइव पर निकलीं तारा सुतारिया, मीडिया को देख छिपाया चेहरा

Updated 13 December, 2020 11:04:12 AM

एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। तारा करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन हैं। तारा और जैन बी-टाउन इंडस्ट्री के क्यूट कप्लस में से हैं।आदर और तारा, जो पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, कभी भी पब्लिक अपेयरेंस करने नहीं हिचकिचाते।

मुंबई: एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। तारा करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन हैं। तारा और जैन बी-टाउन इंडस्ट्री के क्यूट कप्लस में से हैं।आदर और तारा, जो पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, कभी भी पब्लिक अपेयरेंस करने नहीं हिचकिचाते।

Bollywood Tadka

हाल ही में तारा को आदर के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान कपल मैचिंग किए नजर आया। तारा ब्लैक टाॅप में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने बालों का बन बनाया था।

Bollywood Tadka

आदर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लगे।  इस दौरान तारा गाड़ी में आदर का इंतजार करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

हमेशा मीडिया कैमरों को खुशी से पोज देनी वाली तारा इस इस दौरान मीडिया कैमरे से बचती नजर आईं।

Bollywood Tadka

मीडिया पर नजर पड़ते ही तारा ने अपने चेहरे को हाथ से छिपा लिया। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो तारा ने  फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी। तारा आखिरी बार फिल्म  'मरजावां' में नजर आईं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो तारा जल्द ही फिल्म 'तड़प' में दिखेंगी। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'RX100'का हिंदी रीमेक है।फिल्म में तारा के अपोजिट सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं, जो इस फिल्म के जरिए डेब्यू करेंगे।
 

: Smita Sharma

Tara Sutariaspottedboyfriendaadar jainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...