main page

रैंप पर लहराया तारा सुतारिया का लहंगा, लुक देख खुली रह गईं सबकी आखें

Updated 16 February, 2020 11:34:20 AM

फैशन की दुनिया में सबसे बड़े फैशन शो में बॉलीवुड हसीनाओं का कहर जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस इस फैशन वीक में अपने गॉर्जियस अवतार से फैंस को दीवाना बना रही हैं। सोशल मीडिया पर भी हर जगह एक्ट्रेसेस का जलवा देखने को मिल रहा है। बता दें फैशन वीक के बीते दिन तारा सुतारिया ने अपने लुक से सभी को चौंका दिया। अब एक्ट्रेस का ये लुक सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैशन की दुनिया में सबसे बड़े फैशन शो में बॉलीवुड हसीनाओं का कहर जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस इस फैशन वीक में अपने गॉर्जियस अवतार से फैंस को दीवाना बना रही हैं। सोशल मीडिया पर भी हर जगह एक्ट्रेसेस का जलवा देखने को मिल रहा है। बता दें फैशन वीक के बीते दिन तारा सुतारिया ने अपने लुक से सभी को चौंका दिया। अब एक्ट्रेस का ये लुक सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस के इस लुक पर...

Bollywood Tadka
इस दौरान तारा लाइट पिंक कलर के लहंगे में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लहंगे की क्रॉप चोली के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लहंगे की साइड में लगे लटकल एक्ट्रेस के लुक की ग्रेस को और बढ़ा रहे हैं। लहंगे को एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मैचिंग कंगन और हैवी इयररिंग्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए दिवा रैंप पर वॉक कर रही हैं। लहंगे को लहराते हुए एक्ट्रेस पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, तारा इन दिनों मिलन लुथरिया की फिल्म 'तड़प' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस आहान शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म इसी साल के मिड में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Tara SutariaWalkslakme fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...