main page

तारक मेहता में कोरोना का कहर, सुंदर लाल के बाद अब कोविड-19 की चपेट में आए भिड़े सर

Updated 20 March, 2021 09:12:03 AM

डेडली वायरस कोरोना ने एक बार फिर अपनी रफ्तार तेज कर ली हैं। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।  अब खबर है कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भिड़े मास्टर यानि एक्टर मंदार चंदवादकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंदार ने अपना टेस्ट कराया था और शुक्रवार को उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है।

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना ने एक बार फिर अपनी रफ्तार तेज कर ली हैं। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।  अब खबर है कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भिड़े मास्टर यानि एक्टर मंदार चंदवादकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंदार ने अपना टेस्ट कराया था और शुक्रवार को उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है।

Bollywood Tadka

एक सूत्र का कहना है-'मंदार एक सप्ताह से हल्के लक्षणों के साथ सर्दी का सामना कर रहे थे, धीरे-धीरे उनकी प्रॉब्लम बढ़ती जा रही थी। उन्होंने अपनी परेशानी के लिए डॉक्टर से मिले तो उन्होंने ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराने की सलाह दी। उन्हें इसकी थोड़ी आशंका दिख रही थी कि उनका टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आएगा।'

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि शो के निर्माता असित मोदी के लिए चिंता की बात यह है कि हाल में चल रहे सभी ट्रैक भिड़े और उनके परिवार पर ही फोकस थे और मेकर्स को अचानक स्टोरी के लिए अपना ट्रैक चेंज करना पड़ेगा।

Bollywood Tadka

सुंदर लाल भी हुए कोरोना का शिकार

इससे पहले शो में सुंदर लाल का किरदार निभा रहे मयूर वकनानी भी कोरोना की चपेट में आए थे।  रिपोर्ट के मुताबिक, मयूर वकानी को दो दिनों से बुखार आ रहा था जिसे लेकर वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं कुछ और लक्षण नजर आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में ही भर्ती हैं।
 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahbhidemandar chandwadkartestcovid 19positiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...