FacebookTwitterg+Mail

'इंडियन आइडल 10' के मंच पर पहुंची 'तारक मेहता...' की पूरी टीम, जेठालाल ने बबीता के साथ की मस्ती

tarak mehta ka ulta chasma team reached the stage of  indian idol 10
25 November, 2018 11:48:56 AM

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' एक बार फिर दर्शकों को फुलऑन एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। इस शो में सब टीवी के फेवरेट सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम सेट पर पहुंचने वाली है। इस दौरान सेट पर काफी मस्ती हुई।इतना ही नहीं, इस बार इस शो में जेठालाल को अपनी फेवरेट बबीता जी के साथ स्टेज पर गाना भी गाने वाले हैं। 

 

 

अपकमिंग एपिसोड में एक ओर जहां 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम सेट पर आने वाली हैं तो वहीं, शो के कंटेस्टेंस्ट्स को इन मेहमानों की फरमाइश को पूरा करने का मौका भी मिलेगा। शो में सोधी परिवार, जो नितिन कुमार को सपोर्ट कर रहे है, उन्हें एक गाना गाने के लिए कहेगा। वे मैं जट यमला पगला दीवाना गाएंगे। 

 

 

इसके बाद बबीत और अय्यर 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' गाने पर डांस करेंगे। इतना ही नहीं, शो में एक बार फिर पोपट लाल अपनी शादी के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे। इसके लिए उन्हें शो में दो दुल्हनों से भी मिलने का मौका मिलेगा लेकिन एक बार फिर उनके प्यार की कहानी अधूरी रह जाएगी।

 

 

इसके साथ ही सलमान अली को एक सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। जहां बापू जी उन्हें 500 रुपये देकर प्यार लुटाते हुए दिखेंगे। जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी सलमान अली के साथ 'ढोली तारो' पर डांस करते हुए दिखने वाले हैं। खैर अब यह देखना काफी दिलचस्प होगी कि तारक मेहता की पूरी टीम 'इंडियन आइडल 10' के मंच पर कितना धमाल करती है। 

 

 


tarak mehta ka ulta chasmateam indian Idol 10
loading...