main page

मशहूर डायरेक्टर की बिगड़ी तबीयत तो सलमान ने हैदराबाद में किया पौधारोपण..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 24 June, 2022 07:19:13 AM

एंटरटेनमेंट जगत में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने और सुनने को मिलता रहता है। वहीं अगर आज की बात करें तो मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की बिगड़ी हेल्थ को लेकर फैंस काफी चिंता में पड़ गए। दूसरी ओर हैदराबाद में सलमान खान ने पौधारोपण किया तो शहनाज गिल ने अपने रैंप वॉक डेब्यू की नर्वसनेस को लेकर खुलासा किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एंटरटेनमेंट जगत में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने और सुनने को मिलता रहता है। वहीं अगर आज की बात करें तो मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की बिगड़ी हेल्थ को लेकर फैंस काफी चिंता में पड़ गए। दूसरी ओर हैदराबाद में सलमान खान ने पौधारोपण किया तो शहनाज गिल ने अपने रैंप वॉक डेब्यू की नर्वसनेस को लेकर खुलासा किया। इसके अलावा अन्य कई ऐसी खबरों ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। तो आईए डालते हैं एक नजर मनोरंजन जगत की टॉप न्यूज पर...

  

आईसीयू में भर्ती मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल के दिग्गज और मशहूर डायरेक्टर तरुण मजूमदार की हालत काफी गंभीर है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, 92 साल के फिल्म निर्देशक मजूमदार को गुर्दे की समस्या की शिकायत के बाद बीते शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनका अभी एसएसकेएम अस्पताल के सीसीयू में इलाज चल रहा है। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया था कि उनकी हालत में पहले सुधार हो रहा है, जिसके बाद उन्हें जनरल वार्ड में ट्रांसफर कर दिया था लेकिन सोमवार रात उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी जिसके बाद उन्हें फिर से आईसीयू में भर्ती किया गया है।

 

 

नाबालिग संग यौन शोषण मामले में दोषी पाए गए मशहूर कॉमेडियन बिल कॉस्बी

 
बॉलीवुड तड़का टीम.  कहते हैं इंसान को उसके द्वारा किए गए कर्मों को फल जरूर मिलता है, भले ही वो देर से क्यों न मिले। अमेरिकन स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर बिल कॉस्बी ने लगभग 50 साल पहले एक ऐसा ही कुकर्म किया था जिसकी सजा अब उन्हें मिल गई है। कोर्ट ने 1975 के बिल कॉस्बी से जुड़े सेक्सुअल हैरासमेंट केस में अपना फैसला सुना दिया है। इस केस में कॉमेडियन दोषी करार दिए गए हैं। कोर्ट ने उन्हें प्लेबॉय मेंशन में एक नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण करने का दोषी पाया है और पांच सौ हजार डॉलर का जुर्माना भी लगाया है।

 

बीवी तृप्ति जाधव संग अनबन और तलाक की खबरों पर भड़के सिद्धार्थ जाधव

 

फिल्म और टीवी शोज में नजर आ चुके एक्टर सिद्धार्थ जाधव पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ को लेकर खबरें आ रही हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और वह अपनी वाइफ तृप्ति संग तलाक लेने जा रहे हैं। अब हाल ही में जब इन वायरल खबरों के बारे में सिद्धार्थ से पूछा गया तो वह भड़क गए और कहा कि उनके बीच सब ठीक है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब सिद्धार्थ जाधव से पूछा गया कि क्या उनका तलाक होने वाला है तो एक्टर भड़क गए और बोले कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं और उनका क्या सोर्स है, उन्हें कुछ नहीं पता। लेकिन उनके और वाइफ के बीच सब ठीक है। 

 

हैदराबाद में भाईजान की शूटिंग के बीच सलमान खान ने किया पौधारोपण

 

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपने ही अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फैंस को एक्टर का हरेक अंदाज काफी पसंद आता है। इन दिनों सलमान हैदराबाद में अपनी अगली फिल्म भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं। वहां हाल ही में एक्टर ने ग्रीन इंडिया चैलेंज मिशन में हिस्सा लिया, जहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्म बनी RRR

 

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ अपनी रिलीज के 3 महीने बाद भी सुर्खियों में हैं। फिल्म को लोगों का ताबड़तोड़ प्यार मिला है। मूल रूप से तेलुगू में बनी इस फिल्म का हिंदी संस्करण 20 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था। इसी बीच नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को बताया कि फिल्म ‘आरआरआर’ का हिंदी संस्करण दुनियाभर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘भारत की सबसे लोकप्रिय फिल्म’ बन गया है।

 

डेब्यू रैंप वॉक को लेकर काफी नर्वस थीं शहनाज गिल, किया खुलासा


एक्ट्रेस शहनाज गिल...इंडस्ट्री का वो जाना माना नाम जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस अपने बिग बॉस 13 के सफर के बाद लगातार बुलंदियां हासिल करती जा रही हैं। हाल ही में शहनाज ने अपना रैंप वॉक डेब्यू किया है। अहमदाबाद में वह डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप पर उतरीं, जहां उन्होंने अपने ब्राइडल लुक से सबका दिल जीत लिया। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रैंप वॉक से पहले रेडी होती नजर आ रही हैं और बताती हैं कि वॉक करने से पहले वह काफी ज्यादा नर्वस थीं।

 

NCB ने रिया चक्रवर्ती और शौविक के खिलाफ कोर्ट में दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर को इस दुनिया से गए 2 साल हो गए हैं। सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामला सामने आया था, जिसमें एनसीबी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। अब एनसीबी ने कोर्ट में रिया उनके भाई शौविक और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किए हैं। इस केस में अगली सुनवाई 12 जुलाई 2022 को होगी। हालांकि कोर्ट ने अभी तक रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं।   


Tarun MajumdarhealthdeterioratedSalman KhamShehnaaz Gill10 big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...