main page

73वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आई टीम दहाड़

Updated 23 February, 2023 01:21:28 PM

73वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आई टीम दहाड़

नई दिल्ली। दहाड़ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित सीरीज है जिसका निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया हैं। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुल्शन देवय्या और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। इस क्राइम ड्रामा ने दुनिया भर के सात शो के सामने प्रतिस्पर्धा की है, जिसे वर्ल्ड प्रीमियर देखने वाले उपस्थित लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।  2019 में गली बॉय के बाद, दहाड़ बर्लिन में एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी का दूसरा शोकेस होगा।

 

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की दहाड़ राजस्थान के एक छोटे से शहर में सेट है। यह 8 पार्ट का स्लो बर्न क्राइम ड्रामा है जो लोकल पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनके सहयोगियों को फॉलो करता है। जब कई महिलाएं रहस्यमय तरीके से पब्लिक बाथरूम में मृत पाई जाती है, तो सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। इसमें पहले तो मौतें स्पष्ट रूप से आत्महत्या लगती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामले सामने आते हैं, अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है। इसके बाद एक अनुभवी अपराधी और एक दलित पुलिस वाले के बीच बिल्ली और चूहे का एक दिलचस्प खेल शुरू होता है क्योंकि वह एक और निर्दोष महिला की जान गंवाने से पहले सबूतों को एक साथ जोड़ देती है।

 

दहाड़ से पहले, रीमा कागती ने तलाश, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा, गली बॉय (बर्लिनले में भी प्रस्तुत) जैसी कई फिल्में और मेड इन हेवन वेब सीरीज जैसी बेहतरीन कहानियां दे चुकी हैं। रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह वेब सीरीज 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Sonali Sinha

Team DahaadBerlin International Film festival

loading...