main page

टीम जुगजुग जीयो धमाकेदार प्रचार के साथ करेगी शुरुआत

Updated 09 June, 2022 10:00:35 PM

जुगजुग जीयो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। राज मेहता द्वारा अभिनीत, फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली हैं। वरुण धवन इन दिनों यूरोप में ''बावलÓ की शूटिंग कर रहे हैं। वहां से वह अपनी अगली रिलीज का विवरण सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए सक्रिय हैं। सूत्रों के अनुसार वरुण बड़े पैमाने पर प्रचार शुरू करने के लिए जल्द लौटेंगे। अनिल कपूर भी फिल्हाल देश में नहीं हैं, लेकिन वह भी इस सप्ताह के अंत में फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियों कियारा आडव

टीम जुगजुग जीयो धमाकेदार प्रचार के साथ करेगी शुरुआत

जुगजुग जीयो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। राज मेहता द्वारा अभिनीत, फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली हैं। वरुण धवन इन दिनों यूरोप में 'बावलÓ की शूटिंग कर रहे हैं। वहां से वह अपनी अगली रिलीज का विवरण सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए सक्रिय हैं। सूत्रों के अनुसार वरुण बड़े पैमाने पर प्रचार शुरू करने के लिए जल्द लौटेंगे। अनिल कपूर भी फिल्हाल देश में नहीं हैं, लेकिन वह भी इस सप्ताह के अंत में फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियों कियारा आडवानी और नीतू कपूर के साथ प्रचार के लिए टीम में शामिल होंगे।

Bollywood Tadka
प्रमोशन को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, इस फैमिली एंटरटेनर की टीम के पास बड़ी योजनाएं हैं। कलाकार विभिन्न शहरों के दौरे करेंगे, रियलिटी शो में भाग लेंगे, भीड़ की गतिविधियां, साक्षात्कार, मार्केटिंग इंटरैक्शन आदि करेंगे।
जुगजुग जीयो 24 जून को रिलीज होगी।

 

News Editor: Dishant Kumar

team Jugjugbollywoodmumbaipunjab kesarimovielatest

loading...