main page

साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' से मेकर्स ने नए गाने 'जलवानुमा' का जारी किया टीजर

Updated 31 March, 2022 04:13:45 PM

साजिद नाडियाडवाला की मोस्ट अवेटेड फिल्म ''हीरोपंती 2'' के ट्रेलर रिलीज होते के साथ ही फिल्म चर्चा में आ गई। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के डेयरडेविल एक्शन सीन और टाइगर-तारा की केमिस्ट्री के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विलेन कैरेक्टर ''लैला'' भी दर्शकों को खूब लुभा रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हीरोपंती 2' के ट्रेलर रिलीज होते के साथ ही फिल्म चर्चा में आ गई। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के डेयरडेविल एक्शन सीन और टाइगर-तारा की केमिस्ट्री के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विलेन कैरेक्टर 'लैला' भी दर्शकों को खूब लुभा रहा है।

अब फिल्म के एक लेटेस्ट गाने 'जलवानुमा' का एकदम नया टीजर जारी किया गया है। इस टीजर को देखने के बाद लग रहा है कि यह गाना टाइगर और तारा की सिजलिंग केमिस्ट्री से दर्शकों को रूबरू कराने वाला है. बता दें, इससे पहले फिल्म का चार्टबस्टर गाना 'दफा कर' सामने आया था। 

यह गाना दिलों को सुकून देने वाला सूफी मेलेडी है, जो दर्द भरे दिल की भाषा बोलता है। इस गाने को पूजा तिवारी और जावेद अली की खूबसूरत आवाज में ए आर रहमान ने कंपोज किया है।

'हीरोपंती 2' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Content Writer: Deepender Thakur

new songJalwanumaSajid NadiadwalaHeropanti 2साजिद नाडियाडवालाहीरोपंती 2जलवानुमाटीज़र

loading...