main page

विद्या बालन की फिल्म शेरनी का टीजर आउट, वन अधिकारी के रूप में आई नजर

Updated 31 May, 2021 01:58:35 PM

हाल ही में विद्या बालन की फिल्म ''शेरनी'' का आकर्षक पोस्टर रिलीज करने के बाद, आज निर्माताओं ने  टीजर जारी किया है।

नई दिल्ली। हाल ही में विद्या बालन की  फिल्म शेरनी का आकर्षक पोस्टर रिलीज करने के बाद, आज निर्माताओं ने  टीजर जारी किया है। जैसा कि प्रशंसक लगभग एक साल बाद अब  विद्या को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक है, वहीं  निर्माताओं ने हमारी अपेक्षा से बहुत जल्द इसकी एक झलक सांझा करने का फैसला किया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 वर्षों से विभिन्न सफल उपक्रमों में सहयोग करने के बाद, टी-सीरीज़ और अबंडनशीया एंटरटेनमेंट फिर एक बार एक  अनकन्वेंशनल कहानी लेकर साथ में आए है।

 न्यूटन फेम अमित मसूरकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रीमियर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा।  विद्या बालन की मुख्य भूमिका में, शेरनी एक काल्पनिक कहानी है जो हमें मानव-पशु संघर्ष के आसपास स्थापित वन अधिकारी की यात्रा के माध्यम से ले जाती है।  टीज़र ने पहले ही दर्शकों को ट्रेलर के लिए और भी उत्साहित कर दिया है, जो 2 जून को रिलीज़ होगा।

 भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और अमित मसुकर द्वारा निर्मित, फिल्म एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी को बढ़ावा देती है जिसमें शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी शामिल हैं।  शेरनी विशेष रूप से जून 2021 में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Content Writer: Chandan

vidya balanvidya balan shernividya balan sherni teaseramazon prime videoamit masurkarvidya balan filmsविद्या बालनशेरनी

loading...