main page

रिलीज हुआ सनी लियोन की बायॉपिक का टीजर

Updated 02 July, 2018 10:02:11 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने आज इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है। करणजीत कौर उर्फ सनी लियोन आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं। सनी ने पहले अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर बॉलिवुड का रुख किया। भारत में वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी भी बनीं तो कई बार उनके शोज विवादों में भी घिरे। अब सनी लियोन अपनी ही बायॉपिक के साथ आने वाली हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने आज इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है। करणजीत कौर उर्फ सनी लियोन आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं। सनी ने पहले अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर बॉलिवुड का रुख किया। भारत में वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी भी बनीं तो कई बार उनके शोज विवादों में भी घिरे। अब सनी लियोन अपनी ही बायॉपिक के साथ आने वाली हैं। यह एक वेब सीरीज है जिसका नाम 'करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' है और इसमें सनी खुद अपना किरदार निभा रही हैं। अब इसका टीजर भी सामने आ गया है। लगभग 38 सेकंड के इस वीडियो में सनी लियोन के दो बिल्कुल अलग पहलू दिखाई दे रहे हैं। 

 

इस वेब सीरीज की काफी दिनों से चर्चा हो रही थी। अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका टीजर शेयर किया है। इस टीजर के साथ कैप्शन में सनी ने लिखा है, 'मेरी जिंदगी जल्द ही एक खुली किताब होगी।'
 

:

sunny leoneteaserbiopic

loading...