main page

'बच्चन पांडे' का गाना हीर रांझणा का टीजर रिलीज, अक्षय और जैकलीन की केमिस्ट्री ने खींचा ध्यान

Updated 11 March, 2022 05:28:51 PM

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर ''बच्चन पांडे'' के तीन गानों - ''मार खाएगा'', ''मेरी जान'' और ''सारे बोलो बेवफा'' की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने अब दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक्शन कॉमेडी के चौथे गाने ''हीर रांझणा'' का टीज़र लॉन्च कर दिया है। .

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' के तीन गानों - 'मार खाएगा', 'मेरी जान' और 'सारे बोलो बेवफा' की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने अब दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक्शन कॉमेडी के चौथे गाने 'हीर रांझणा' का टीज़र लॉन्च कर दिया है। .

इस गाने में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी नजर आने वाली है, जिसमे दर्शकों को सिज़लिंग केमिस्ट्री और रंगीन सीन्स की झलक देखने मिलने वाली है और चूंकि इसमें एक मेला (राजस्थान में कहीं) की पृष्ठभूमि है, यह तुरंत आपके वीकेंड स्पिरिट को सातवें आसमान पर पंहुचा देगी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर 'बच्चन पांडे', का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही  दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है, इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी देखने मिलेगी।

ऐसे में इस 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है!

Content Writer: Deepender Thakur

Teaser releaseBachchan Pandeysong Heer RanjhanaaAkshay kumarJacqueline

loading...