main page

रिलीज हुआ 'द लॉयन किंग' का ट्रेलर, 24 घंटे में 22 करोड़ व्यूज

26 November, 2018 11:20:50 AM

डिज्नी की फिल्म ''द लॉयन किंग'' का टीजर ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। 24 घंटे में दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बन गया है। कुछ ही घंटो में ये ट्रेंड कर रहा है। हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम के अनुसार, ट्रेलर को 24 घंटों में दुनियाभर में 22.46 करोड़ बार देखा गया।

लंदन: डिज्नी की फिल्म 'द लॉयन किंग' का टीजर ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। 24 घंटे में दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बन गया है। कुछ ही घंटो में ये ट्रेंड कर रहा है। हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम के अनुसार, ट्रेलर को 24 घंटों में दुनियाभर में 22.46 करोड़ बार देखा गया।

 

Bollywood Tadka

 

डिज्नी ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक पोस्ट साझा कर ट्रेलर की सफलता के लिए आभार व्यक्त किया। इस रीमेक के निर्देशक जॉन फेवर्यू और डोनाल्ड बियॉन्से हैं। इस फिल्म को भारत समेत पूरी दुनिया में 2019 में रिलीज़ किया जाएगा।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें साल 1994 की बात है जब डिज्नी ने पहली बार एनिमेशन के ज़रिए लोगों को 'द लॉयन किंग' से मिलवाया था। जंगल के राजा शेर की इस कहानी का मुख्य पात्र था सिंबा जो अपने पिता की जगह लेता है और सही गलत के बीच झूलते हुए जंगल का राजा बनता है। र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक डिजनी की इस फिल्म को आज भी हॉलीवुड की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एनिमेशन फिल्म होने का खिताब हासिल है।

 



teaser trailerThe Lion Kingtrending
loading...