main page

सुधा चंद्रन के घर माता की चौकी में पहुंचे तेजस्वी-करण, लाल चुन्नी लिए न्यूली वेड कपल की तरह लगे 'तेजरन'

Updated 08 January, 2023 03:53:38 PM

एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टिनसेल टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर कई जगह एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में तेजरन सुधा चंद्रन के घर पर माता की चौकी में पहुंचे, जहां से दोनों की तस्वीरें  इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टिनसेल टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर कई जगह एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में तेजरन सुधा चंद्रन के घर पर माता की चौकी में पहुंचे, जहां से दोनों की तस्वीरें  इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने माता की चौकी में एक साथ पूजा की।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान पंडित कपल को आशीर्वाद देते नजर आए और दोनों को माता की चुन्नी भी भेंट की।

Bollywood Tadka

 

तेजस्वी माता की लाल चुन्नी लिए बेहद खूबसूरत लगीं। वहीं करण कुंद्रा सिर पर जय माता दी की माथा पट्टी बांधे माता के रंग में रंगे नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कपल सुधा चंद्रन और अदा खान के साथ भी पोज देता नजर आया।

Bollywood Tadka

एक साथ कपल में परफेक्ट केमिस्ट्री देखने को मिली।

Bollywood Tadka


बता दें, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की मुलाकात बिग बॉस 15 के सेट पर हुई थी और यहीं पर दोनों के प्यार का परवाना चढ़ा था। बिग बॉस के घर के बाहर भी तेजरन का ये प्यार बरकरार है और यह जोड़ी फैंस का हमेशा दिल जीतती नजर आती है।


 

Content Writer: suman prajapati

Tejashwi PrakashKaran KundrraarrivedSudha ChandranhouseMata Ki ChowkiBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...