main page

अपनी मां और होने वाली सास संग चश्मा लगाकर तेजस्वी ने दिखाया स्वैग, वीडियो देख BF करण बोले- हे भगवान! तुम...

Updated 26 June, 2022 05:00:23 PM

''बिग बॉस'' फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शो में अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। हालांकि, कपल का ये प्यार शो के बाहर भी बरकरार है। दोनों को अक्सर एक साथ खूबसूरत लम्हें बिताते देखा जाता है। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपनी मां और होने वाली सास के साथ नजर आईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शो में अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। हालांकि, कपल का ये प्यार शो के बाहर भी बरकरार है। दोनों को अक्सर एक साथ खूबसूरत लम्हें बिताते देखा जाता है। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपनी मां और होने वाली सास के साथ नजर आईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 

Bollywood Tadka

 

तेजस्वी प्रकाश ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां और होने वाली सास के साथ चश्मा लगाए टशन दिखा रही हैं। वहीं तेजस्वी की मां और होने वाली सास भी उनकी तरह स्टेप करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा की मां को मम्मी बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरी मम्मियां तुम्हारी मम्मी से भी डैपर हैं। 


इस वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने कमेंट कर लिखा, “हे भगवान, एक दिन तुम्हें तुम्हारी मांओं के साथ छोड़ता हूं, और तुम ऐसा करती हो।” 


एक्ट्रेस के इस वीडियो फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Tejashwi Prakashshowes swagmothermother-in-lawBFKaran KundrracommentingBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...