main page

तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी 1 करोड़ की Audi Q7 कार, शोरूम में पंडित को बुलाकर बाॅयफ्रेंड करण संग की पूजा, फोड़ा नारियल

Updated 06 April, 2022 09:49:24 AM

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की ''बिग बॉस'' के बाद से  किस्मत ही पलट गई। तेजस्वी प्रकाश ने ना केवल ''बिग बाॅस 15'' की ट्राॅफी अपने नाम की बल्कि उन्हें एकता कपूर के शो ''नागिन'' में लीड रोल निभाने का मौका भी मिला। नागिन को खूब प्यार मिल रहा है।   अब इतनी सारी खुशियां एक साथ किसी को मिलने लगे तो भला वो खुश क्यों नहीं होगा और कुछ इसी तरह अपनी खुशी को जाहिर करते हुए तेजस्वी ने अपने लिए एक नई ऑडी क्यू 7 खरीद डाली।

मुंबई: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की 'बिग बॉस' के बाद से  किस्मत ही पलट गई। तेजस्वी प्रकाश ने ना केवल 'बिग बाॅस 15' की ट्राॅफी अपने नाम की बल्कि उन्हें एकता कपूर के शो 'नागिन' में लीड रोल निभाने का मौका भी मिला। नागिन को खूब प्यार मिल रहा है।  

Bollywood Tadka

अब इतनी सारी खुशियां एक साथ किसी को मिलने लगे तो भला वो खुश क्यों नहीं होगा और कुछ इसी तरह अपनी खुशी को जाहिर करते हुए तेजस्वी ने अपने लिए एक नई ऑडी क्यू 7 खरीद डाली।

Bollywood Tadka

तेजस्वी प्रकाश ने जो नई कार खरीदी है उसकी कीमत लगभग 1 करोड़ है। वैसे तो तेजस्वी गुड़ी पाड़वा के दिन नई कार खरीदना चाहती थीं लेकिन बिजी होने के कारण ऐसा नहीं कर पाईं। वहीं अब 3 दिन बाद वो नई कार को घर ले जाने के लिए शोरूम पहुंचीं।

Bollywood Tadka

इस स्पेशल मौके पर तेजस्वी के साथ उनके बाॅयफ्रेंड करण कुंद्रा भी थी। उनके इन पलों की तस्वीर करण कुंद्रा ने अपने कैमरे में कैद कर लीं।

Bollywood Tadka

'नागिन 6' स्टार तेजस्वी प्रकाश कैमरे के सामने खड़ी होकर स्टाइलिश अंदाज में पोज क्लिक करवाती हुईं भी दिखाई दीं। करण कुंद्रा तेजस्वी की कामयाबी में हर पल उनके साथ खड़े नजर आते हैं।

Bollywood Tadka
पंडित बुला कर की पूजा 

तेजस्वी प्रकाश ने कार घर ले जाने से पहले रीति रिवाज़ के मुताबिक पूजा भी की। इसके लिए बाकायदा उन्होंने पंडित जी को भी बुलाया था।कार की पूजा और फिर कार पर स्वास्तिक चिन्ह बनाया और नारियल तोड़ने के बाद ही तेजस्वी गाड़ी को लेकर गईं।  

Bollywood Tadka

तेजस्वी और करण की मुलाकात बिग बाॅस 15 के दौरान हुई थीं।  

Bollywood Tadka

शो में करण घुटनों के बल गुलाब लेकर गए और तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का प्रस्ताव दिया, जिस पर उन्होंने हां कर दी। तेजस्वी ने जहां शो जीता, वहीं करण सेकेंड रनर-अप रहे।  शो खत्म होने के बाद से दोनों को अक्सर आउटिंग पर साथ देखा जाता है।

Content Writer: Smita Sharma

Tejasswi PrakashAudi Q71 croreKaran KundraBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...