main page

ब्लैक डीपनेक ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश का हॉट लुक, 'नागिन' की कातिलाना अदाओं पर मर मिटे फैंस

Updated 07 April, 2022 01:36:07 PM

''बिग बॉस 15'' विनर और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' विनर और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो तेजस्वी ब्लैक डीपनेक ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। तेजस्वी की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस मर मिटे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में तेजस्वी ने नई ऑडी कार खरीदी है। इस दौरान एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी उनके साथ नजर आए थे।

Bollywood Tadka

तेजस्वी ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत 90 लाख है। काम की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों 'नागिन 6' में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

शो में एक्ट्रेस लीड रोल में है। लोगों द्वारा शो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Tejasswi Prakashhot photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...