main page

ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में तेजस्वी का बोल्ड अवतार, कंधे पर ब्लेजर रख दिए सिजलिंग पोज

Updated 01 June, 2023 04:36:08 PM

'बिग बॉस 15' फेम तेजस्वी प्रकाश को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। वह अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से अपने फैंस के होश उड़ाती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस फिर तेजस्वी ने अपनी कुछ लेटेस्ट फ

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 15' फेम तेजस्वी प्रकाश को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। वह अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से अपने फैंस के होश उड़ाती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस फिर तेजस्वी ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह पेस्टल ब्लू ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने कंधों पर ओपन ब्लेजर कैरी की है और ब्राउन कलर की हील्स पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस का परफेक्ट लुक देखने को मिल रहा है और कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाते हुए वह एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस तेजस्वी के इस अंदाज पर मर-मिटे जा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Tejasswi PrakashSizzlesoff shoulder short DressBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...