main page

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म ‘2.0’ के ट्रेलर पर Telecom कंपनियों ने जताई आपत्ति

27 November, 2018 11:36:44 PM

दूरसंचार कंपनियों के संगठन सेल्युलर आपरेटर्स एसोसिएशन आफ इंडिया (सीओएआई) ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ के ट्रेलर पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि इस फिल्म में मोबाइल फोन तथा टावरों का चित्रण खराब तरीके से किया गया....

मुंबईः दूरसंचार कंपनियों के संगठन सेल्युलर आपरेटर्स एसोसिएशन आफ इंडिया (सीओएआई) ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ के ट्रेलर पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि इस फिल्म में मोबाइल फोन तथा टावरों का चित्रण खराब तरीके से किया गया है। 
Bollywood Tadka
बता दें ये फिल्म इसी सप्ताह रिलीज हो रही है। सीओएआई ने इस फिल्म की सामग्री को ‘अपमानजनक’ बताते हुए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से इसका प्रमाणव वापस लेने की मांग की है। सीओएआई के सदस्यों में रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया शामिल हैं।
Bollywood Tadka
सीओएआई ने कहा कि इस फिल्म के प्रचार के वीडियो में दर्शाया गया है कि मोबाइल फोन और टावरों इलेक्ट्रोमैग्नेटिक फील्ड उत्सर्जन मानव, पक्षियों से लेकर पर्यावरण के लिए नुकसानदेह है। बयान में कहा गया है कि इससे मोबाइल फोन और टावरों के बारे में गलत भ्रांति फैलेगी।       


Telecom firms rajinikant akshay kumar film
loading...