main page

टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर, बंद हो सकती है डेली सोप्स की शूटिंग!

14 March, 2020 05:58:09 PM

देश भर में कोरोना वायरल का खतरा इतना बढ़ गया है कि इसके चलते कई अपकमिंग प्रोजैक्ट्स और प्लान रद्द कर दिए गए है। कोरोना के चलते हाल ही में फिल्म थिएटर बंद करने की घोषणा की गई थी, लेकिन अब टीवी इंडस्ट्री में भी इसकी दहशत फैल चुकी है। खबरें हैं कि जल्‍द ही टीवी सीरीयल्‍स की शूटिंग पर भी रोक लगाई जा सकती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में कोरोना वायरल का खतरा इतना बढ़ गया है कि इसके चलते कई अपकमिंग प्रोजैक्ट्स और प्लान रद्द कर दिए गए है। कोरोना के चलते हाल ही में फिल्म थिएटर बंद करने की घोषणा की गई थी, लेकिन अब टीवी इंडस्ट्री में भी इसकी दहशत फैल चुकी है। खबरें हैं कि जल्‍द ही टीवी सीरीयल्‍स की शूटिंग पर भी रोक लगाई जा सकती है।

Bollywood Tadka
सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिने एम्‍प्‍लॉइज (FWICE) ने अपने सदस्‍यों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है. FWICE अपने सभी पांच लाख से ज्‍यादा सदस्‍यों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए विचार किया जा रहा है कि सभी फिल्‍मों और टीवी की शूटिंग बंद कर दी जाये। बहुत जल्द इस पर फैसला लिया जाएगा। 

Bollywood Tadka
फेडरेशन के प्रेसिडेंट श्री बी.एन. तिवारी का कहना है कि सरकार ने थिएटर्स, स्‍कूल-कॉलेजों और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से रोक लगा दी है। ऐसे में हमारे मेंबर्स का ध्‍यान रखना भी जरूरी हो जाता है, क्योंकि वो भीड़ के बीच में सेट पर शूटिंग करते हैं।' इतना ही नहीं,जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे एवं ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने एक लेटर के जरिए सूचना दी है, निर्माता विदेशों में अपनी फिल्मों की शूटिंग न करें। अगर किसी निर्माता की फिल्म की शूटिंग विदेश में हो रही है तो जल्द से जल्द उन्हें वापस बुला लें।

Bollywood Tadka
फेडरेशन के मैम्बर्स ने सलाह दी है कि शूटिंग सेट पर मास्‍क, सैनटाइजर और साफ-सफाई का ध्‍यान रखें। निर्माताओं कुछ दिनों के लिए भीड़-भाड़ वाले इलाकों में गाने और सीन फिल्‍माने से बचें।


televisionshootingsstopcoronavirusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...