main page

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ तेलुगू एक्शन थ्रिलर 'वी' का ट्रेलर

Updated 26 August, 2020 02:22:42 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज एक असाधारण ट्रेलर लॉन्च के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित तेलुगु एक्शन थ्रिलर ''वी'' के प्रति उत्साह बढ़ा दिया है। प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से फिल्म की रिलीज के इंतजार के साथ, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने ट्रेलर लॉन्च के लिए एक विशेष रूप से समर्पित वेबसाइट बनाई है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज एक असाधारण ट्रेलर लॉन्च के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित तेलुगु एक्शन थ्रिलर 'वी' के प्रति उत्साह बढ़ा दिया है। प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से फिल्म की रिलीज के इंतजार के साथ, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने ट्रेलर लॉन्च के लिए एक विशेष रूप से समर्पित वेबसाइट बनाई है। इस वेबसाइट पर, एक खूबसूरत फोटो मोज़ेक फिल्म पोस्टर देखने मिल रहा है जिसमें दुनिया भर से 6,50,386 प्रशंसकों की तस्वीरें शामिल है और इन तस्वीरों के साथ 'वी' का सिम्बोल बनाया गया है।अमेजन प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया ये
 ट्रेलर की शुरुआत एक पुलिस वाले के जीवन से होती है जिसे एक क्राइम राइटर से प्यार हो जाता है। खुशियों से भरे उसके जीवन में उस वक़्त भूचाल आ जाता है जब एक हत्यारा उसे एक पहेली को सुलझाने की चुनौती देता है। अच्छाई और बुराई के बीच की लड़ाई के कारण, दोनों को परिणाम का सामना करता है जो कि दमदार एक्शन, रोमांस और हास्य से भरपूर है। मोहन कृष्ण इंद्रगांती द्वारा लिखित व निर्देशित, इस फिल्म में नेचुरल स्टार ’नानी' की मुख्य भूमिका के साथ सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस और अदिति राव हैदरी की महत्वपूर्ण भूमिकाएँ शामिल हैं। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म 'वी' को अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

थ्रिलर से भरा है ट्रेलर
बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए नेचुरल ’स्टार नानी कहते है कि किसी भी कलाकार के लिए, प्रशंसकों के प्यार और प्रशंसा को देखना सबसे खूबसूरत अनुभव होता है। यह फिल्म मेरे लिए खास है - क्योंकि यह मेरी 25वीं फिल्म है। अपने सभी प्रशंसकों को इस अनोखे प्रदर्शन के माध्यम से सम्मानित करने का ऐसा दिलचस्प तरीका वास्तव में रोमांचक रहा है। यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर, दमदार थ्रिलर की बस एक झलक भर है। यह श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स और निर्देशक मोहना कृष्णा के साथ भी मेरी तीसरी फिल्म है जो इसे अधिक विशेष बनाता है। उनके साथ काम हमेशा सौभाग्य की बात है।

सुधीर बाबू ने कहा ये

ट्रेलर के बारे में टिप्पणी करते हुए अभिनेता सुधीर बाबू ने साझा किया कि प्रशंसक बड़ी रिलीज के माहौल का आनंद लेते हैं। हम इस बार भी उन्हें इस चीज़ से वंचित नहीं रखना चाहते थे। मैं प्रशंसकों को ट्रेलर लॉन्च में भाग लेता देखकर खुश हूं। वे हमेशा से मेरी ताकत रहे हैं। वी एक एक्शन ड्रामा है जो उनके इंतजार के लायक है। मुझे इस बात पर यकीन है हमारे सामूहिक प्रयासों की सराहना की जाएगी। ट्रेलर को मिल रही विनम्र प्रतिक्रिया इस का संकेत है।"

अभिनेता निवेथा थॉमस भी, ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया पर आभारी हैं। अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए दुनिया भर के सभी प्रशंसकों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करती हूं! उन्होंने हमारी फिल्म वी का ट्रेलर लॉन्च बेहद खास बना दिया। हम रिलीज के करीब हैं और मैं दर्शकों को फिल्म देखने और उनके विचारों को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

दर्शकों से मिल रहा प्यार
 ट्रेलर पर अपने विचार साझा करते हुए अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि हमेशा असीम प्यार के लिए आभारी हूं जिसे हमारे प्रशंसक हर बार हम पर बरसाते आये है। यह उनका प्यार और समर्थन है जो हमें आगे बढ़ाता है और हमें हर समय कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। मुझे लगता है कि 'वी' नानी के लिए एक अद्भुत ट्रिब्यूट है क्योंकि यह उनकी 25वीं फिल्म है। 

ये सितारे आएंगे नजर
एक प्रतिष्ठित पुलिस वाले और एक सीरियल किलर के बीच का तमाशा, जो पुलिस वाले को उसे पकड़ने की चुनौती देता है, यही से भारी-भरकम एक्शन, रोमांस और डार्क ह्यूमर की शुरुआत होती है। दिल राजू, शिरीष और हर्षित रेड्डी द्वारा निर्मित, वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है और संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर में 'नेचुरल स्टार' नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नजर आएंगी।

 

: Chandan

Aditi rao hydariaditi rao hydari songsaditi rao hydari new movieअदिति राव हैदरीvnivetha thomasnanisudheer babuWeb Series Photos

loading...