main page

साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' देखने के दस कारण!

Updated 04 December, 2021 07:53:24 AM

प्रेम गाथा ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है जो उन्हें रोमांच, नाटक, मनोरंजन और रोमांस के साथ एक परफेक्ट रोमांटिक राइड पर ले चलती है

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 'तड़प' रिलीज हो गयी है और यह फिल्म सभी क्रिटिक्स और प्रशंसकों के प्यार के साथ चर्चा का विषय बन गई है। प्रेम गाथा ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है जो उन्हें रोमांच, नाटक, मनोरंजन और रोमांस के साथ एक परफेक्ट रोमांटिक राइड पर ले चलती है। कहानी अभूतपूर्व है और रिश्तों के गहन पक्ष को प्रदर्शित करते हुए जनता के सामने कई गिफ्ट्स पेश करती है। बेशक, आपको इस असाधारण अविश्वसनीय प्रेम कहानी को देखने से नहीं चूकना चाहिए क्योंकि यह असंख्य पहलुओं को सामने लाती है, विशेष रूप से प्रीतम का संगीत जो इसकी प्रमुख विशेषताओं में से एक है। 

आइए, साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' से जुड़े इन दस रोचक एलिमेंट्स पर एक नज़र डालते है: 

साजिद नाडियाडवाला का कंटेंट 

साजिद नाडियाडवाला द्वारा मजबूत और शक्तिशाली कंटेंट डिलेवरी का उल्लेख नहीं करना मुश्किल है। वह जो कुछ भी करते है, उसमें निश्चित रूप से जादुई टच होता है। तड़प एक ऐसी प्रेम कहानी है जो पर्दे पर सबसे अनोखे और रोमांचक तरीके से सामने आती है। फिल्म निर्माता की पिछली प्रोडक्शन हाउसफुल 4 को अब तक की सबसे बड़ी हाउसफुल बताया गया है। उन्हें हाल ही में 'छिछोरे' में अपने क्राफ़्ट के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। सात साल पहले, साजिद ने हीरोपंती में अपने उम्दा कंटेंट के साथ बॉलीवुड में दो न्यूकमर्स टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को लॉन्च किया था, जिन्होंने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। और अब, उनके पास एक और स्टार अहान शेट्टी है, जो अपने डेब्यू में बेहद प्रॉमिसिंग लग रहे है और अगर वह अगले सुपरस्टार के रूप में उभरते है तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। 

नवोदित अभिनेता अहान शेट्टी द्वारा किलर परफॉर्मेंस 

मुख्य भूमिका में नवोदित अभिनेता अहान शेट्टी के साथ, प्रशंसक पहले से ही तड़प में उनकी भूमिका और उपस्थिति से बेहद प्रभावित थे। इस प्रेम गाथा में उन्होंने जिस तरह से एक उग्र विद्रोही का किरदार निभाया है, वह वाकई में स्तब्ध कर देने वाला है। अहान का अभिनय फिल्म की सफलता में भागीदार है। 

तारा सुतारिया का मिस्टीरियस किरदार 

खूबसूरत तारा सुतारिया की झलक दिखाते हुए, टीज़र ने ही फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ा दिया था। रमीसा के रूप में उनका मिस्टीरियस चित्रण, जिसमें अलग-अलग ग्रे शेड्स हैं, काफी दिलचस्प है और फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने लायक बनाता है। 

अहान और तारा की जोड़ी 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की जोड़ी की घोषणा के दिन से ही यह एक सरप्राइसिंग फैक्टर रहा है। इन दो युवा सितारों की चमचमाती केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जो हर कपल गोल साबित होगी। इन दोनों की असामान्य प्रेम कहानी, सचमुच आपको मंत्रमुग्ध कर देगी। 

प्रीतम का ओरिजिनल ट्रैक्स 

साजिद नाडियाडवाला की तड़प में साल का सबसे बड़ा हिट एल्बम होना हम सभी के लिए एक ट्रीट रही है। प्रीतम का संगीत बेक्ड केक पर चेरी की तरह भावनात्मक रूप से ट्विस्टेड कहानी के साथ है।  तड़प के सभी गाने चार्टबस्टर बन गए हैं, जिसमें 'तुमसे भी ज्यादा' और 'तेरे सिवा जग में' टॉप पर हैं। 

मिस्टीरियस सेकेंड हाफ 

तड़प में अहान शेट्टी की पत्नी की भूमिका निभाने वाली रमीसा उर्फ ​​तारा सुतारिया के करैक्टर में अलग-अलग शेड्स हैं। इस रहस्यमय व्यक्तित्व और लुभावने परफॉर्मेंस के साथ, प्रत्येक सीन में उत्साह का स्तर बढ़ता जाता है। 

मसूरी लोकेशन 

साजिद नाडियाडवाला की तड़प को मसूरी में शूट किया गया है जो फिल्म के लिए बेजद सुखद है। अत्यधिक रोमांटिक बैकड्राप सीन की महिमा को बढ़ाते हैं। 

बाइक प्रेमियों के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट 

यह पूरे देश में बाइक प्रेमियों और बाइक गैंग्स के लिए सही दिशा में काम कर रही है। साजिद नाडियाडवाला की तड़प एक प्रेम कहानी के अलावा, शक्तिशाली बाइक वाले हाई ओकटाइन एक्शन दृश्यों को भी प्रदर्शित करती है। 

सौरभ शुक्ला और कुमुद मिश्रा 

फिल्म का नेतृत्व करने वाले अहान शेट्टी और तारा सुतारिया के अलावा, सौरभ शुक्ला और कुमुद मिश्रा की जोड़ी साजिद नाडियाडवाला की तड़प में दर्शकों के बीच प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। 

सिवा के जीवन पर आधारित कहानी 

एक्शन दृश्यों और गहन रोमांटिक दृश्यों के साथ, साजिद नाडियाडवाला की तड़प शिव के जीवन पर आधारित कहानी है जो अपनी ज़िंदगी मे काफ़ी कुछ देख चुका है। 

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, तड़प साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित और रजत अरोड़ा द्वारा लिखित फिल्म अब सिनेमाघरों में सभी का मनोरंजन कर रही है।


Ten reasons to watch Tadap
loading...