main page

फिल्म 'नवाबजादे' का ‘तेरे नाल नचना’ गाना हुआ रिलीज, बादशाह के साथ खूब थिरकीं आतिया शेट्टी

Updated 05 July, 2018 04:56:32 PM

बॉलीवुड और पॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह का हाल ही में नया गाना ‘तेरे नाल नचना’ रिलीज हो गया है। इस गानें पर सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी डांसिंग स्टेप्स से हंगामा मचा रही हैं। फैंस की तरफ से भी गानें को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड और पॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह का हाल ही में नया गाना ‘तेरे नाल नचना’ रिलीज हो गया है। इस गानें पर सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी डांसिंग स्टेप्स से हंगामा मचा रही हैं। फैंस की तरफ से भी गानें को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

 

आतिया के अलावा बैकग्राउंड में सुपरस्टार्स धर्मेश, राघव जुयाल और पुनीत पाठक की जबरदस्त डांसिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दरअसल, ये गाना फिल्म "नवाबजादे" का है, जिसको सुनकर आप झूम उठेंगे। वैस इससे पहले फिल्म का एक और गाना जारी हुआ था जिसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने गुरु रंधावा के सुपरहिट गाने ‘हाई रेटेड गबरु’ पर डांस करते हुए दिखाई दिए थे। 

 

 

फिल्म की बात करें तो ‘नवाबजादे’ अगस्त में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को रेमो डीसूजा ने प्रोड्यूस किया है। ये रेमो डिसूजा की रिलीज हुई अब तक दो फिल्मों ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ की ही तरह एक डांस बेस्ड फिल्म है। 

:

film nawabzaadetere naal nachnabadshahAthiya Shetty

loading...