main page

Tu Jhoothi Main Makkar: पब्लिक डिमांड की वजह से 'तेरे प्यार में' गाना जल्द किया जाएगा रिलीज

Updated 31 January, 2023 12:33:21 PM

दर्शकों की भारी डिमांड के कारण 'तू झूठी मैं मक्कार' का 'तेरे प्यार में' गाना जल्द किया जाएगा रिलीज

नई दिल्ली। किसी भी बॉलीवुड फिल्म के रिलीज होने के कुछ दिन पहले ही कैसे वो दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बन जाती है? तो जनाब....इसका फैसला तब होता है जब दर्शक फिल्म की प्लेलिस्ट के प्रति अपना जबरदस्त एक्साइटमेंट शो करते हैं। हाल ही में जारी हुए फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर लॉन्च के बाद भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब दर्शकों ने फिल्म के गाने के लिए अपना प्यार जाहिर किया और अरिजीत सिंह की आवाज में प्रस्तुत गीत 'तेरे प्यार में' को जल्द रिलीज करने पर जोर दिया ।

 

ऐसे में मेकर्स ने भी फिल्म से 'तेरे प्यार में' गाने के लॉन्च को प्रीपोन करने का फैसला कर लिया यानी अब यह गाना फिल्म के एल्बम से लॉन्च होने वाला पहला गाना होगा। सालों से, म्यूजित लवर्स ने फिल्मों में रणबीर-अरिजीत-प्रीतम-अमिताभ के संयोजन को पसंद किया है, और उनके एक साथ आने से प्रशंसकों की प्रत्याशा कई गुना बढ़ गई है।

 

इसे कन्फर्म करते हुए मेकर्स ने 'तेरे प्यार में' सॉन्ग लॉन्च के लिए एक नया पोस्टर जारी किया है। गाने के इस पोस्टर को निर्मताओं के साथ साथ श्रद्धा कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पेज शेयर किया हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, “वॉर्निंग⚠️
आप लव ओवरलोड का अनुभव करने वाले हैं 💞
'तेरे प्यार में' जल्द ही रिलीज होगा।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

 

ऐसे में गाने की अर्ली लॉन्च को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए फैन्स ने भी कमेंट सेक्शन में अपना बेशुमार प्यार लुटाया और लिखा,  
"इंतजार नहीं कर सकता" "बहुत एक्साइटेड है, कान्ट वेट" "इस गाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता"

 

इसी के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया, "दर्शकों के बीच 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर काफी उत्साह है। हम शुरुआत में गाने को कुछ समय बाद लॉन्च करने वाले थे, लेकिन दर्शकों की भारी मांग के कारण, हम इसकी रिलीज को प्रीपोन कर रहे हैं और अब इसे पहले गाने के रूप में लॉन्च किया जा रहा हैं। इस तरह प्रशंसकों ने इसे सोशल मीडिया शेयर किया और अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर के फिर से एक साथ आने पर अपना प्यार बरसाया। आपको याद दिला दें कि उनके सहयोग को हमेशा दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है और फैन्स यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि 'तेरे प्यार में' गाने के साथ उनके लिए आगे क्या है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arijit Singh Universe (@arijit__singh__universe)

 

कमेंट सेक्शन में फैन्स ने कमेंट किया, “अरिजीत सिंह की आवाज़ में एक रोमांटिक गाना हम और क्या मांग सकते हैं? गाने के जल्द रिलीज होने की उम्मीद है” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ मैं अरिजीत सिंह की आवाज 'तेरे प्यार में' सुनने के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। प्लीज गाना जल्दी रिलीज करवा दो।” एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, “तेरे प्यार में गाना कुछ ऐसा है जिसे हम सभी अरिजीत सिंह से सुनना चाहते हैं। इसे सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

Content Editor: Sonali Sinha

Tu Jhoothi Main Makkartere pyaar mein songTu Jhoothi Main Makkar new song

loading...