main page

हिमेश रेशमिया ने किया खुलासा, रानू से गवाने के लिए उनके सामने आईं थीं ये मुश्किलें

06 September, 2019 09:24:04 PM

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर के गानें गाकर फेमस होने के बाद सुर्खियों में आई रानू मंडल को लेकर हिमेश रेशमिया ने एक खुलासा किया है। हिमेश रेशमिया ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि रानू मंडल को गाना गवाने के लिए उन्हें अच्छे खासे पापड़ बेलने पड़े। क्योंकि रानू को केवल लता मंगेशकर के गाने आते थे। लेकिन

मुंबईः बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर के गानें गाकर फेमस होने के बाद सुर्खियों में आई रानू मंडल को लेकर हिमेश रेशमिया ने एक खुलासा किया है। हिमेश रेशमिया ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि रानू मंडल को गाना गवाने के लिए उन्हें अच्छे खासे पापड़ बेलने पड़े। क्योंकि रानू को केवल लता मंगेशकर के गाने आते थे। लेकिन उन्होंने कभी नया सांग नही गाया था, इसलिए नई धुन पर उनको गानें में बहुत दिक्कत हो रही थी। 
Bollywood Tadka
बता दें रानू ने हमेशा फिल्मी गानों को सुनकर गाना गया था। उन्होंने कभी किसी संगीतकार की तैयार की गई धुन पर गाना नहीं गाया था। रानू की गायकी का ज्यादातर हिस्सा लता मंगेशकर के अंदाज से मिलता-जुलता था।
Bollywood Tadka
ऐसे में हिमेश की तैयार की गई धुन को अचानक सुनने के बाद उसे एक नए अंदाज में गाना रानू के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था। ऐसे में रानू के साथ हिमेश रेशमिया को अपने स्टूडियो में जमकर मेहनत करनी पड़ी। 
Bollywood Tadka
जब रानू ने किसी तरह हिमेश का गाना रिकॉर्ड कर लिया तभी हिमेश ने इस गाने को वायरल कराने का मन बना लिया था। हिमेश के स्टूडियो में रानू के साथ गाने की वीडियो शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है। इसमें हिमेश अपने संगीतकार वाले अंदाज में एक खास जगह पर खड़े हैं। वह कैमरामैन के निर्देशों के अनुसार खुद एक खास पोज में खड़े हुए हैं। इस दौरान कैमरामैन के अलावा कुछ लोग अपने-अपने मोबाइल फोन लेकर भी रिकॉर्डिंग शुरू कर देते हैं। इसी बीच, हिमेश रेशमिया के स्टूडियो का ही एक शख्स पीछे से गाना रिकॉर्डिंग शुरू कर देता है। 


हिमेश अपनी शूटिंग रोककर उस शख्स से रिकॉर्डिंग बंद करने को कहते हैं लेकिन वह रिकॉर्डिंग करता जाता है। असल में पीछे से रिकॉर्डर किए गए वीडियो में दिखाई दे जाता है कि गाने के जो वीडियो हिमेश ने जारी किए हैं, उनके लिए उन्होंने कितना ताम-झाम जुटाया था। रानू के साथ गायकी के कुछ वीडियो पहले भी आ चुके हैं। एक वीडियो पहले आया था जिसमें हिमेश मौजूद नहीं थे और उनके सहकर्मी रानू से गाना गवाने की कोशिश कर रहे थे। इसमें रानू को सामने आ रही चुनौतियों को साफ देखा जा सकता था। 


teri meri kahaniranu mandal and himesh reshammiya songranu mandal and himesh reshammiya song videoranu mandal and himesh reshammiya songbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...