main page

प्रेग्नेंट हैं तेरी मिट्टी' गाने के सिंगर बी प्राक की पत्नी, खास अंदाज में दी नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी

Updated 24 June, 2020 01:43:31 PM

फेमस पंजाबी सिंगर बी प्राक के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली हैं। बी प्राक ने हाल ही में अपनी पत्नी मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की। इन तस्वीर में बी-प्राक की पत्नी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में कपल बेहद क्यूट अंदाज में दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-''हे बेबी मम्मी पापा आपका इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई: फेमस पंजाबी सिंगर बी प्राक के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली हैं। बी प्राक ने हाल ही में अपनी पत्नी मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की। इन तस्वीर में बी-प्राक की पत्नी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में कपल बेहद क्यूट अंदाज में दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हे बेबी मम्मी पापा आपका इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बी प्राक के इस गुडन्यूज देने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सिंगर को बधाई दे रहे हैं। सिंगर की इस तस्वीर पर मीका सिंह, नुपुर सेनन, सोनम बाजवा, कनिका कपूर, गौहर खान, अली गोनी, निशा रावल जैसे सेलेब्स ने बी प्राक को बधाई दी है।

Bollywood Tadka

बी प्राक पंजाबी इंडस्ट्री के काफी बड़े सिंगर हैं। उनकी आवाज का जादू लोगों के के सिर चढ़कर बोलता है बी-प्राक केसरी का पॉपुलर सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' भी गा चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के लिए फिलहाल भी गाया था।  बी प्राक के गाने रिलीज होते ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड करते हैं।

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

teri mittifamesingerb praakwifeMeeraflauntbaby bumpBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...