main page

'ठाकरे 2' में नज़र आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

15 November, 2019 01:27:18 AM

बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शिव सेना प्रमुख बाला साहब की बायॉपिक ‘ठाकरे'' में उनकी भूमिका निभाई थी। अब फिल्म के पार्ट 2 यानी ‘ठाकरे 2'' पर काम शुरू हो गया है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जैसे कि आप जानते ही हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शिव सेना प्रमुख बाला साहब की बायॉपिक ‘ठाकरे' में उनकी भूमिका निभाई थी। अब फिल्म के पार्ट 2 यानी ‘ठाकरे 2' पर काम शुरू हो गया है। 
Bollywood Tadka
नवाज ने कहा कि ‘ठाकरे 2' की स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो गया है, जैसे ही लिखाई का काम पूरा हो जाएगा, वह शूटिंग से पहले की जाने वाली वकर्शॉप शुरू कर देंगे। नवाजुद्दीन ने कहा कि इस समय फिल्म ठाकरे 2 की स्क्रिप पर काम चल रहा है, जाहिर है फिल्म का पार्ट 2 भी मैं करूंगा। जैसे ही स्क्रिप्ट के लिखाई का काम पूरा हो जाएगा और संजय राउत जी मुझे इन्फॉर्म करेंगे मैं उस फिल्म पर भी काम करूंगा। 
Bollywood Tadka
फिल्म में बालासाहब ठाकरे का जो किरदार मैं निभाऊंगा वह बहुत ही इंट्रेस्टिंग हैं, पहला भाग कर चुका हूं। बहुत मेहनत की थी मैंने फिल्म के पहले भाग में और मजा भी बहुत आया था। नवाजुद्दीन इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में बिजी हैं। 


nawazuddin siddiquithackeray 2019thackeray 2 moviebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...