main page

अंतिम यात्रा:पंचतत्वों में विलीन हुए 'प्रतिज्ञा' के 'ठाकुर सज्जन सिंह', श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये स

Updated 09 August, 2021 02:44:18 PM

''प्रतिज्ञा'' के  ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ अनुपम श्याम ने रविवार(8अगस्त) को 63 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। अनुपम श्याम आईसीयू में थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।एक्टर यूं तो काफी समय से बीमार चल रहे थे लेकिन मल्टिपल ऑर्गन फेलियर की वजह से एक्टर का निधन हो गया। उनके निधन से एक बार फिर पू

मुंबई: 'प्रतिज्ञा' के  ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ अनुपम श्याम ने रविवार(8अगस्त) को 63 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। अनुपम श्याम आईसीयू में थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।एक्टर यूं तो काफी समय से बीमार चल रहे थे लेकिन मल्टिपल ऑर्गन फेलियर की वजह से एक्टर का निधन हो गया। उनके निधन से एक बार फिर पूरी बी-टाउन इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में दिग्गज एक्टर अनुपम श्याम के पार्थिव शरीर और अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

अनुपम श्याम का अंतिम संस्कार शिवधाम, गोरेगांव (पूर्व) में हुआ। एक्टर की अंतिम यात्रा में यशपाल शर्मा, संजय मिश्रा और आदित्य श्रीवास्तव जैसे कई स्टार्स शामिल हुए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन के समय  अनुपम श्याम को मार्च में किडनी की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Bollywood Tadka

वो अस्पताल में आईसीयू में एडमिट थे।  उनके भाई ने आर्थिक मदद की अपील की थी क्योंकि वे अस्पताल के बिल नहीं भर पाए थे। एक्टर की मदद के लिए सीमए योगी आदित्यनाथ आगे आए थे। उन्होंने एक्टर के 20 लाख के इलाज का खर्च उठाया था। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले अनुपम श्याम ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में की थी। 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' के अलावा उन्होंने 'रिश्ते', 'डोली अरमानों की', 'कृष्णा चली लंदन' और 'हम ने ले ली शपथ' जैसी टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

Bollywood Tadka

सीरियल्स के अलावा उन्होंने 'दस्तक', 'दिल से', 'लगान', 'गोलमाल' और 'मुन्ना माइकल' , 'बैंडिट क्वीन', 'स्लमडॉग मिलेनियर', 'द वॉरियर', 'थ्रेड', 'शक्ति', 'हल्ला बोल', 'रक्तचरित' और 'जय गंगा' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।  इसी साल मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की शुरुआत होने पर उन्होंने एक्टिंग में वापसी की थी। शूट खत्म होने के बाद वह हफ्ते में तीन बार डायलिसिस पर जाते थे।
 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

thakur sajjan singhAnupam Shyam OjhaLast RitesPicturesYashpal SharmaSanjay MishraAditya SrivastavaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...